Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

कन्नौज में चार इंजीनियरिंग छात्रों को ट्रक ने कुचला, दो की मौके पर दर्दनाक ढंग से मौत, दो बेहद गंभीर

समरनीति न्यूज, कन्नौजः शनिवार रात करीब सवा 10 बजे के आसपास जिले की तिर्वा कोतवाली इलाके में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार इंजीनियरिंग कालेज के 4 छात्रों को रौंद दिया। इनमें से दो छात्रों की मौके पर बड़े दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। जबकि दो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल छात्रों का मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। दोनों छात्रों की हालत नाजुक बनी हुई है। मृतक छात्रों के नाम फैजल और प्रियांशु बताए जा रहे हैं।

कालेज के वार्षिकोत्सव कार्यक्र में हिस्सा लेने जा रहे थे चारों छात्र 

जानकारी के अनुसार राजकीय इंजीयरिंग कालेज में वार्षिकोत्सव चल रहा था। कार्यक्रम के आखिरी दिन मृतक छात्र प्रियांशु और फैजल अपने साथी छात्र आर्यन और सौरभ के साथ एक ही स्कूटी से जा रहे थे। बताते हैं कि इसी दौरान रास्ते में त्रिमुखा मोड़ पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक चारों को टक्कर मारता हुआ निकल गया।

ये भी पढ़ेंः भारतीय छात्र ने FBI को दी अमरिका के ‘मियामी एयरपोर्ट’ को उड़ाने की धमकी, जालौन से ATS ने पकड़ा

ट्रक के नीचे आने से दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से कालेज के छात्रों में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की मदद से घायलों को मेडिकल कालेज पहुँचाया गया। बताया जा रहा है कि हादसे के अंजाम देने वाले ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

कन्नौज में घायल इंजीनियर छात्र का इलाज करते चिकित्सक।

आक्रोशित छात्रो ने ट्रक को जलाने की भी कोशिश की। लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाल लिया। मौके पर अधिकारी कई थानों की पुलिस के साथ मौजूद हैं। समाचार लिखे जाने तक मौके पर अफरा-तफरी के बीच छात्रों में काफी आक्रोश बना हुआ है। पुलिस हालात संभालने की कोशिश कर रही है।