Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

हरदोई में पूत से कपूत बना यह बेटा, इस वजह से मां की गला रेतकर कर डाली बेरहमी से हत्या, पुलिस को तलाश

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, हरदोईः जिले में एक हिला देने वाली वारदात सामने आई है। एक बेटे ने बड़ी ही बेरहमी से अपनी मां की गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं मां को मौत के घाट उतारने के बाद शव को चादर को ढक दिया। ताकि किसी को पता न चले। इसके बाद मौके से फरार हो गया। वारदात की वजह आरोपी बेटे का शराबी-नशेबाज होना और मां से नशे के लिए रुपए न मिलना बताया जा रहा है।

भाई की तहरीर पर ‘भाईके खिलाफ मां की हत्या का मुकदमा 

बताया जाता है कि देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम इटौली में बुधवार को हुई इस वारदात ने सभी को हिलाकर रख दिया। वहां रहने वाली रामवती (72) पत्नी रामलाल के एक बेटी और चार बेटे हैं। तीसरे नंबर का बेटा नन्हेलाल नशेबाज है। बुधवार सुबह से वह नशा करने को मां रामवती से रुपए मांग रहा था। सुबह 9 बजे पिता रामलाल अपने छोटे बेटे छोटेलाल के साथ खेतों में काम करने चला गया।

ये भी पढ़ेंः प्रयागराज में हाईप्रोफाइल योग आश्रम के संस्थापक योग गुरू पर बेटी ने लगाया रेप का आरोप

तीसरा बेटा बसंत गांव में ही एक घर में काम करने गया था। चौथा बेटा श्रवण भी घर में नहीं था। बताते हैं कि दोपहर लगभग 12 बजे के आसपास बेटा श्रवण वापस घर पहुंचा। उसे घर के भीतर आरोपी नन्हेलाल टहलता मिला। श्रवण घर के अंदर गया तो रामवती चादर से ढकी लेती थीं। चादर हटाने पर श्रवण के पैरों तले जमीन खिसक गई। मां का खून से लतपथ शव पड़ा था।

ये भी पढ़ेंः पहले सोते पति की प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या, फिर घर में ही दफना दी लाश..

उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए। शव के पास खून से सनी आरी भी पड़ी थी।  शोर मचाने पर आरोपी नन्हेलाल वहां से भाग निकला। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक महेशचंद्र पांडेय ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। बाद में एसपी आलोक प्रियदर्शी, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी कुंवर ज्ञानंजय सिंह व कोतवाली प्रभारी महेश चंद्र पांडे भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी के भाई की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।