Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

कक्षा 4 में पढ़ने वाली बच्ची के साथ 5 में पढ़ने वाले बच्चे ने कर डाला ऐसा घिनौना काम कि…

समरनीति न्यूज, डेस्कः गाजियाबाद में एक अजीबो-गरीब चौंका देने वाला मामला सामने आया है। वहां के थाना मुरादनगर इलाके में एक कक्षा चार की बच्ची के साथ उसी के स्कूल के पांचवी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे ने रेप किया है। घटना दो दिन पुरानी है और दो दिन तक गांव की पंचायत मामले को दबाने का प्रयास करती रही।

गाजियाबाद के मुरादनगर क्षेत्र की घटना, दो दिन पंचायत के दवाब में दबा मामला, फिर परिवार ने दिखाया साहस  

लेकिन बाद में परिजनों ने साहस दिखाते हुए घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बाल दुष्कर्मी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। बताया जाता है कि मुरादनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में दो दिन पहले स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची रोज की तरह अपने स्कूल गई थी।

उसी के स्कूल में पढ़ने वाला उससे थोड़ा बच्चा रोज उसी के साथ स्कूल से घर आता-जाता था। बताया जाता है कि दो दिन पहले आरोपी बच्चा मासूम बच्ची को बुलाकर रास्ते में खेत की ओर ले गया। वहां ले जाकर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर डाला। पीड़िता ने घर आकर अपने परिवार के लोगों को रोते-रोते सारी बात बताई।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ का ठेकेदार और गुर्गे थे उन्नाव में युवक को सरेराह पीटकर उठा ले जाने वाले गुंडे, पुलिस ने ऐसा दिया तगड़ा सबक कि..

बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं बच्चों से जुड़ा मामला होने के कारण जल्द ही गांव में पूरी घटना आग की तरह फैल गई। आनन-फानन में पंचायत बैठी। पंचायत में बैठे लोगों ने पीड़ित परिवार को मामले को दबाने को कहा।

ये भी पढ़ेंः कन्नौज में घिनौनी वारदातः दिनदहाड़े चलती कार में मां के सामने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म

ताकि दोनों पक्षों की बदनामी न हो। दो दिन तक पंचायत के दवाब में परिवार परेशान रहा। लेकिन बाद में परिवार के लोगों ने साहस जुटाया। पीड़ित परिवार बच्ची को लेकर पुलिस थाने पहुंचा। वहां पीड़ित बच्ची के पिता की ओर से पुलिस को घटना की तहरीर दी गई।

ये भी पढ़ेंः इलाहाबाद रेलवे जंक्शनः गार्ड ने 4 साथियों संग किया युवती से गैंगरेप, पीड़िता लापता

इस अजीबो-गरीब मामले को लेकर पुलिस भी पहले सकते में रही। बाद में पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा लिखते हुए आरोपी को बाल दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। घटना को लेकर पूरे इलाके में चर्चा है।