Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः फतेहपुर में राखी बांधने जा रहीं दो बहनों की ट्रक से कुचलकर मौत

हादसे में दो बहनों की मौत की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची परिवार की महिलाएं रोती-बिलखती हुईं।

समरनीति न्यूज, फतेहपुरः जिले में हुई एक बेहद दर्दनाक हादसे ने सभी को हिलाकर रख दिया। भाई को राखी बांधने जा रहीं दो बहनों की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। हादसा फतेहपुर के जहांनाबाद थाना क्षेत्र में जहांनाबाद-डीघरुवा मार्ग पर ग्राम खजुरिहा के पास हुआ। इस हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जहांनाबाद थाना क्षेत्र में जहांनाबाद-डीघरुवा मार्ग पर ग्राम खजुरिहा के पास हादसा, बाइक सवार युवक गंभीर 

बताया जाता है कि जिले के बकेवर थाने के पहाड़ीपुर गांव निवासी अनिल निषाद आज सुबह फतेहपुर के ही जाफरगंज थाने के कोरउली गांव में रहने वाली अपनी बहन महिला बुध्दन (45) व गांव में ही रहने वाली मौसी चिनकी (40) पत्नी मुन्ना निषाद को बाइक से लेकर ननिहाल राखी बांधने लेकर जा रहा था।

हादसे में दो बहनों की मौत की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची परिवार की महिलाएं रोती-बिलखती हुईं।

खजुररिहा गांव के पास पीछे से आए एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार युवक बाइक लेकर सड़क किनारे फुटपाथ पर गिरा। लेकिन दोनों बहने ट्रक की ओर उसके पहिये के नीचे जा गिरीं। ट्रक ने  दोनों बहनों को रौंद दिया।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः दो महीने पहले खुशी-खुशी चढ़ा था घोड़ी, आज घरवालों ने रोते हुए उठाई अर्थी

इससे उन दोनों की मौके पर ही कुचलकर मौत हो गई। बाइक सवार युवक को गंभीर चोटें आई हैं। सूचना पर थाना प्रभारी विनोद सिंह मौके पर पहुंचे हुए हैं। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। घटना के बाद पूरे परिवारों में हाहाकार मचा है। त्यौहार की खुशियां पलभर में मातम में बदल गई हैं।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के बर्रा में महिला की दिनदहाड़े घर में घुसकर निर्मम हत्या