Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

रक्षा बंधन पर पत्नी ने पति के साथ की ऐसी शर्मनाक हरकत कि लहूलुहान…

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, फर्रुखाबाद : आज एक चौंकाने वाले मामले में एक महिला ने किसी बात नाराज होकर अपने पति की बुरी तरह से धुनाई कर डाली। हालात यह हो गए कि पति महोदय खून से लतपथ हो गए। बाद में पत्नी की बहन यानि साली ने बीच में पड़कर किसी तरह बहन को शांत किया और अपने जीजा जी को बचाया। तबतक पति बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। पति की पिटाई की यह शर्मनाक घटना बीच सड़क पर हुई।

शहर के लिंजीगंज मोहल्ले की घटना, पारिवारिक मामले को लोगों ने किया शांत 

दरअसल, यह विवाहिता पति के साथ अपने जीजा के घर आई थी। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई। धीरे-धीरे मामला बढ़ता गया। शहर कोतवाली क्षेत्र के लिंजीगंज निवासी एक युवक के घर उसकी साली अपने पति के साथ आई हुई थी।

ये भी पढ़ेंः झगड़े के बाद नशेबाज पति ने कैंची से काट दी पत्नी की जुबान…

उसका पति उसे अपने साथ फरीदाबाद ले जाना चाहता था लेकिन वह जीजा के घर से पति के साथ जाने को राजी नहीं थी। इसी बात जाने और न जाने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते महिला आग बबूला हो गई।

बुंदेलखंड में रिश्तों का कत्ल, पत्नी ने भाई-बेटों संग मिलकर पति को मार डाला

उसने अपने पति के साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं सड़क पर पति को जमकर धुला। मारपीट में पत्नी ने पति का सिर फोड़ दिया। इससे सिर से खून बहते ही पति लपतत हो गया। साली ने भागकर बहन को पकड़ा और जीजा की जान बचाई।

ये भी पढ़ेंः ..और पति ने कराई पत्नी की प्रेमी संग शादी

बाद में युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। मामला पारिवारिक होने के कारण पुलिस को अभी सूचना नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि परिवार के बाकी लोगों ने बीच में पड़कर दोनों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया है। घटना की शहरभर में चर्चा है।