Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुर में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े सर्राफा भाइयों से लाखों की नगदी-जेवर लूटे, तमंचे की बट से फोड़ा सिर

लूट का शिकार सर्राफा भाई।

समरनीति न्यूज, फतेहपुरः जिले में आपराधिक वारदातों की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। आज दिनदहाड़े बदमाशों ने दो सगे भाइयों से लाखों की नगदी-जेवर लूट लिए। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। गुस्साए ग्रामीणों ने थाने पर पहुंचकर हंगामा किया। वहीं पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। बताया जाता है कि सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र में भैरवा कला गांव के पास बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

दुकान जाते समय रास्ते में वारदात  

वहां बाइक सवार सर्राफा कारोबारी मंडवा निवासी राजन सोनी और उनके चचेरे भाई चेतन सोनी को सुबह लगभग 11 बजे बदमाशों ने रोका। बदमाश भी दो बाइकों पर सवार थे। बताते हैं कि राजन बाइक चला रहा था जबकि चेतन उसके पीछे बैठा हुआ था।

ये भी पढ़ेंः बैंक मैनेजर ने ही ग्राहक के खाते से उड़ा दिए 32 लाख, इस अंदाज में हाईटेक लूट को दिया अंजाम..

भैरवा कला गांव के पास सामने से दो बाइकों से आए बदमाशों ने तमंचा दिखाकर उनकी बाइक रोक ली। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते एक बदमाश ने राजन के सिर पर तमंचे की बट दे मारी। वह खून से लतपत होकर गिर पड़ा। इसके बाद बदमाशों ने दोनों के बैग छीन लिए।

थाने के बाहर जमा लोगों की भीड़ और पुलिस।

ग्रामीणों ने थाने पर किया हंगामा 

वारदात के बाद बदमाश प्रेमनगर कस्बे से होते हुए मोहम्मदपुर गौंती की ओर फरार हो गए। चर्चा तो यह भी है कि बदमाशों की बाइक के पीछे एक बोलेरो गाड़ी भी चल रही थी। पीडि़तों ने पुलिस को जानकारी दी है कि राजन के बैग में 10 हजार नगद तथा लगभग डेढ़ लाख के आभूषण थे। वहीं चेतन के बैग में पांच लाख के जेवरात थे।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः लूट ली गरीब से मजदूरी-कर्जे की रकम, वो सदमे में दुनिया छोड़ गया…

एएसपी पूर्वी पूजा यादव ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाते हुए वारदात के जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है। बताते चलें कि लूट का शिकार हुए राजन के बड़े भाई रवि के साथ भी बदमाशों ने बीती 17 दिसंबर को कटहरन पुरवा गांव के पास लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया था।