Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

..जब आरोपी पर कार्रवाई की बजाय पीड़िता से दलाली पर उतरे कोतवाल साहब !

समरनीति न्यूज, मेरठः न्याय की उम्मीद में अगर आप पुलिस के पास जाएं और वहां बैठे कोतवाल साहब ही आरोपियों की दलाली पर उतर आएं तो भला आपको न्याय कौन दिला सकता है। ऐसा ही एक वाक्या पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बड़ौत थाना क्षेत्र में देखने को मिला है। जहां एक रेप पीड़िता ने अपने साथ हुई हैवानियत की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ेंः तीन तलाक देना अब बना अपराध, मोदी सरकार की कैबिनेट ने अध्यादेश को दी मंजूरी 

सूत्रों का कहना है कि वहां तैनात जिम्मेदार कोतवाला साहब, आरोपी पर कार्रवाई करने की बजाय, आरोपियों के दलाल बनकर दलाली खाने पर उतर आए। कोतवाल साहब ने रेप पीड़िता को फोन करके पैसा लेकर मामला रफा-दफा करने का आफर दे डाला।

ये भी पढ़ेंः हजारों किसानों ने भरी अलग बुंदेलखंड के लिए हुंकार.. 

बड़ौत कोतवाल की इस बेशर्मी और गिरी हुई हरकत से रेप पीड़िता भी सन्न रह गई। लेकिन उसने हिम्मत दिखाई। अपनी लड़ाई को और धार देते हुए उसने कोतवाली प्रभारी का आडियो मोबाइल में रिकार्ड कर लिया। बाद में इस आडियो को उसने वायरल कर दिया। इतना ही नहीं उच्चाधिकारियों तक भी पहुंचाया। पीड़िता बस्ती जिले की रहने वाली है।

ये भी पढ़ेंः कलयुगी टीचर ने लांघी पिटाई की सीमा, बचाव में उतरा प्रबंधन, मैनेजर व शिक्षक के खिलाफ तहरीर

आरोपी युवक बागपत का रहने वाला है। मामला पूरे इलाके में सुर्खियों में है और लोग कोतवाल की इस हरकत पर लानत कर रहे हैं। वहीं अंदाजा लगाया जा सकता है कि पीड़िता को कैसे न्याय की उम्मीद की जाए। उधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि मामले में अधिकारी जल्द ही कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि विभाग की भद्द पिटवाने वाले कोतवाली प्रभारी के खिलाफ जल्द कार्रवाई हो सकती है।