Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में युवती की नृशंस हत्या के बाद नग्नशव फेंका, एक हाथ काट ले गए हत्यारे, रेप की आशंका

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुई एक बेहद घिनौनी और सनसनीखेज वारदात में एक युवती की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारे हत्या के बाद उसका दाहिना हाथ काटकर ले गए। वहीं शव को नग्न हालत में फेंक गए। युवती के साथ हत्या से पहले रेप की आशंका जताई जा रही है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

देहात कोतवाली के बिलबई गांव के पास का मामला  

बताया जाता है कि देहात कोतवाली क्षेत्र में बुधवार सुबह एक लगभग 22 साल की युवती का शव नग्न हालत में ग्राम बिलबई गांव से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर नदी पुल के नीचे पड़ा मिला। गाव के एक व्यक्ति ने शव देखा तो वहां क्षेत्र में हड़कंप मच गया। गांव के लोग वहां इकट्ठा हो गए और पुलिस को भी मामले की सूचना दी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बाइकों की भिड़ंत में पुजारी समेत दो की मौत, तीसरे ने ट्रैक्टर से दबकर दम तोड़ा

मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और शव की पहचान कराने का भी प्रयास किया। लेकिन गांव के लोग शव को नहीं पहचान सके। शव नग्न हालत में होने के साथ ही, शरीर पर चोटों के निशान थे। शव का दाहिना हाथ कटा हुआ था जिसे शायद हत्या के बाद पहचान छुपाने की मंशा से हत्यारे साथ ले गए हैं।

ये भी पढ़ेंः रायबरेली जेल में माफियाओं के एेशोआराम के खुलासे के बाद प्रदेश की 12 जेलों के अधिकारियों के तबादले

इतना ही नहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवती की हत्या से पहले उसके साथ रेप की बात से इंकार नहीं किया जा सकता है। उधर, पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। साथ ही शव की पहचान कराई जा रही है। मरने वाली युवती जिले की रहने वाली है या कहीं बाहर की है। इसकी पता लगाना प्राथमिकता होगा।