Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बारात के लुटाए 120 रुपए के लिए दोस्तों ने ही कर दिया 16 साल के हुसैन का कत्ल

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के चिल्ला थाना क्षेत्र में एक किशोर युवक की उसी के तीन दोस्तों ने गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या का कारण बेहद चौंकाने वाला है। बताते हैं कि बीती रात सादीमदनपुर गांव में बारात आई थी। बारातियों ने इस दौरान परंपरा के अनुसार रुपए भी लुटाए। इन रुपयों को लूटने के लिए गांव के यासीन का पुत्र मोहम्मद हुसैन (16) भी अपने साथियों के साथ रुपए लूटने निकला था।

मृतक ने बटोरे थे सबसे ज्यादा 120 रुपए

हुसैन और उसके साथियों ने रुपए लूटे। इस दौरान हुसैन के हिस्से में सबसे ज्यादा 120 रुपए आए। बाद में गांव के एक किशोर समेत दो लोगों ने उससे (हुसैन से) रुपयों का बंटवारा करने को कहा। लेकिन वह राजी नहीं हुआ। इसी बात को लेकर तीनों ने पहले उसे गांव से दूर जंगल में ले जाकर मारा-पीटा।

ये भी पढ़ेंः विजय माल्या बोला, बैंकों का कर्जा तो चुकाऊंगा लेकिन ब्याज नहीं दूंगा..

इन लोगों ने बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या की घटना को छुपाने के लिए शव को और दूर जाकर फेंक दिया। उधर, जब हुसैन घर नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी बीच आज सुबह लोगों ने जंगल में उसका शव पड़ा देखा। इसके बाद परिवार के लोग रोत-बिलखते वहां पहुंचे। सूचना पर पुलिस भी पहुंची।

ये भी पढ़ेंः आस्ट्रेलिया में अपनी नंगी बाहों वाली सेल्फी पोस्ट कर रहीं युवतियां, आप भी जानिये क्यों..

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गांव के एक किशोर समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हांलाकि पुलिस ने इसकी जानकारी नहीं दी है।  पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।