Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

सास ने कही ऐसी बात जिसे बर्दाश्त न कर सकी बहू और फिर घर में हो गई यह अनहोनी

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः सास-बहू के रिश्तों में छोटी-छोटी बातें भी परिवार को बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर देती हैं। ऐसी अनहोनी हो जाती है कि जिसकी उम्मीद भी किसी को नहीं होती है। ऐसा ही एक  वाक्या बांदा के चिल्ला थाना क्षेत्र में हुआ। वहां ग्राम गुलौली निवासी एक 21 साल की विवाहिता ने सास की बात से आहत होकर घातक कदम उठा लिया।

मायका जाना चाहती थी बहू 

बताते हैं कि गांव का विवेकानंद त्रिपाठी बाहर रहकर नौकरी करता है। वह इस वक्त घर पर नहीं था। घर में सास और बहू थीं। इस दौरान किसी वजह से बहू को मायके जाना था। वह जरूरी काम से जाना चाहती थी लेकिन सास ने यह कहते हुए उसे मना कर दिया कि पहले पति को आ जाने दो। पति के आने के बाद ही जाना।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड के श्रद्धालुओं के लिए चलेंगी इतनी स्पेशल ट्रेनें, बांदा-कानपुर-इलाहाबाद के यात्रियों को होगी सुविधा

सास की जिद्द के आगे बहू की नहीं चली। आहत होकर उसने घर में साड़ी से फंदा बांधकर उसने फांसी लगा ली। परिवार के लोगों को जब जानकारी हुई तो शव को नीचे उतारा गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि अगर मामले में कोई तहरीर मिलती है तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।