Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में नहीं थम रही बच्चियों से दरिंदगी, फिर 9 साल की बच्ची को उठा ले गए दरिंदे, गैंगरेप

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बच्चियों के साथ घिनौनी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। कुछ ही दिन पहले दो बच्चियों को रात में अगवा करके दुष्कर्म की घटनाओं की आग अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि बुधवार को फिर शहर में एक बच्ची से दुष्कर्म की फिर एक वारदात सामने आई। पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया है। वहीं उसके बाबा की ओर से मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश में छापेमारी की है लेकिन दोनों आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। बताते हैं कि बांदा शहर के एक मुहल्ले की रहने वाली 9 साल की बच्ची कक्षा-4 में पढ़ती है। मंगलवार को वह स्कूल से वापस अपने घर लौट रही थी।

ये भी पढ़ेंः बांदा के गिरवां में 4 साल की बच्ची से गैंगरेप, सोते समय उठा ले गए दरिंदे

तभी पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति अपने एक साथी के साथ उसे रिक्शे पर जबरन उठाकर ले गया। दोनों बच्ची को धमकाते हुए केन नदी के किनारे सुनसान इलाके में ले गए। वहां दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची को बुरी हालत में छोड़कर वहां से फरार हो गए। उधर, परिवार के लोग उसकी तलाश करते रहे। बाद में नदी के पास लोगों ने बच्ची तो देखा। तबतक परिवार के लोग भी उसे तलाशते हुए पहुंच गए। बच्ची को परिवार के लोग रात में ही कोतवाली लेकर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में सोती बच्चियों को अगवाकर ले गया ई रिक्शा चालक, एक बचकर भागी, दूसरी से दुष्कर्म

पुलिस ने पीड़ित बच्ची के बाबा की ओर से एक नामजद आरोपी दिरगज निवासी शंकरनगर, समेत दोनों दरिंदों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। वहीं पी़ड़ित बच्ची का पुलिस ने आज मेडिकल परीक्षण कराया है। पुलिस का कहना है कि दोनों दरिंदों को जल्द पकड़कर जेल भेजा जा जाएगा।