Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में नाबालिग लड़की से गैंगरेप की कोशिश…

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में अपराधियों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। बीती रात एक कालोनी में दो दरिंदों ने एक 16 साल की नाबालिग किशोरी को दबोच लिया। दोनों ने उसे जबरन पकड़कर उसके साथ गैंगरेप का प्रयास किया। लेकिन किशोरी के शोर मचाने पर उसके परिवार के लोग समय रहते पहुंच गए। इससे उसकी इज्जत बच गई। हांलाकि किशोरी बुरी तरह से डरी हुई है।

इसे भी पढ़ेंः इलाहाबाद रेलवे जंक्शनः गार्ड ने 4 साथियों संग किया युवती से गैंगरेप, पीड़िता लापता

परिवार के लोगों ने रात में ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तेजी दिखाते हुए रात में ही कार्रवाई शुरू कर दी। दोनों आरोपियों को पकड़कर जेल भेजा जा रहा है। वहीं किशोरी का डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। बताते हैं कि शहर के काशीराम कालोनी में बीती रात एक किशोरी अपने परिवार के साथ घर के बाहरी हिस्से में सो रही थी। इसी दौरान पास में रहने वाले दो युवक शैलेंद्र उर्फ शैलू तथा अखिलेश दोनों ने वहां पहुंचकर उसका मुंह दबा दिया।

ये भी पढ़ेंः शरारती तत्वों ने दो सपा महिला नेताओं के फर्जी अश्लील वीडियो व फोटो की वायरल

दोनों उसे खींचकर बाहर एकांत में ले जाने लगे। थोड़ी दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास शुरू कर दिया। किसी तरह हिम्मत दिखाते हुए किशोरी ने शोर मचा दिया। इससे उसके परिवार के लोग व कालोनी के बाकी लोग जाग गए और वहां जा पहुंचे। दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया। बाद में इनको पुलिस के हवाले कर दिया गया। थाना प्रभारी अनिल सिंह का कहना है कि दोनों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।