Wednesday, May 22सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : बेटे को सांप ने काटा, पिता डिब्बे में लेकर अस्पताल पहुंचा, देखने वालों की भीड़..

in Banda son was bitten by snake, father took him in box and took him to hospital, there was crowd of onlookers

समरनीति न्यूज, बांदा : यूपी के बांदा जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। देहात कोतवाली क्षेत्र के छनेहरा लालपुर गांव में आज एक बच्चे को सांप ने काट लिया। उसके पिता ने देखा तो सांप को पकड़कर डिब्बे में बंद कर लिया।

साथ ही बेटे को प्लास्टिक की रस्सी से कई बंधन बांधने के साथ ब्लेड से कट भी लगाया। इससे दूषित खून बाहर निकला। बाद में पिता सांप और बच्चे दोनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचा।

कक्षा-6 में पढ़ने वाले बच्चे को काटा

जानकारी के अनुसार छनेहरा लालपुर के रहने वाले रामलखन का कक्षा-6 में पढ़ने वाला बेटा देवेंद्र घर के बाहर बाकी बच्चों के साथ खेल रहा था। बारिश की वजह से स्कूल नहीं जा सका था। खेलते समय उसके दाहिने हाथ के अंगूठे में सांप ने काट लिया।

in Banda son was bitten by snake, father took him in box and took him to hospital, there was crowd of onlookers

बच्चे की चीख सुनकर पिता रामलखन और बाकि परिवार के लोग वहां पहुंचे। पिता ने सांप को चिमटे से पकड़कर डिब्बे में बंद कर लिया। वहीं बच्चे को बंधन लगाकर ब्लेड से कट भी लगाया। इसके बाद जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। वहां डाक्टरों ने इलाज शुरू किया। साथ ही बच्चे की हालत खतरे से बाहर बताई। उधर, बच्चे के पिता का कहना था कि उसके दिमाग में था कि अगर सांप को कुछ होता है तो बेटे की हालत का अंदाजा लग जाएगा।

ये भी पढ़ें : बांदा में एक और बड़ी दर्दनाक घटना, दो और भाइयों की सांप के काटने से मौत