Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में फरार नरबली और हत्या के आरोपी ने नाबालिग से रेप की वारदात को दिया अंजाम, तलाश में जुटी पुलिस

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः झांसी में हत्या और नरबली की वारदात को अंजाम देने वाला दरिंदा बांदा के पैलानी क्षेत्र में नाम बदलकर रहता रहा। उसे गिरफ्तार करना तो दूर पुलिस को कानों-कान उसकी खबर तक नहीं हुई। शनिवार को पुलिस को उसके बारे में तब पता चला जब इस दरिंदे ने पैलानी क्षेत्र एक गांव में 12 साल की लड़की से रेप कर डाला। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देकर दरिंदा वहां से बचकर भाग भी गया। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पैलानी थाना क्षेत्र में दिया वारदात को अंजाम 

बताया जाता है कि पैलानी के एक गांव में बीते कई महीनों से झांसी के तालपुरा का रहने वाला बलवीर कुशवाहा पुत्र परमानंद पेंटर बनकर रह रहा था। वह खुद को गांव वालों से मध्यप्रदेश के दतिया का रहने वाला बताता था। आज शनिवार दोपहर वह एक कक्षा पांच में पढ़ने वाली 12 साल की लड़की को बहला-फुसलाकर गांव के बाहर खेत में ले गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बालू माफिया के गुंडों का भरे चौराहे पर खूनी खेल, मामूली बात पर तमंचे-डंडे लेकर दो पर टूट पड़े

वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की की हालत बिगड़ने पर उसे छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर पीड़ित परिवार के लोगों ने थाना पुलिस की इसकी जानकारी दी। पुलिस ने लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया है। बताया जाता है कि आरोपी बलवीर कुशवाह के खिलाफ मऊरानीपुर थाने में हत्या और दतिया के इंदरगढ़ थाने में अपहरण और नरबली का मुकदमा दर्ज है। वह जमानत पर छूटने के बाद से फरार चल रहा था। जिले में उसके लंबे समय से छिपकर रहने को पुलिस की नाकामी के रूप में देखा जा रहा है।