Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में अलग-अलग हादसों में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में अलग-अलग हादसों में एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बाइक सवार ने कानपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं दूसरी ओर अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

बांदा शहर से गिरवां जाते वक्त हादसा  

बताया जाता है कि शहर के शंकरनगर निवासी संदीप (38) पुत्र किशोरीलाल बीती शाम बाइक से गिरवां की ओर जा रहे ते। इसी दौरान उनकी सामने से आ रही दूसरी बाइक से टक्कर हो गई। अनियंत्रित होकर संदीप बाइक लेकर गिर पड़े। बुरी तरह से घायल हालत में देखकर आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में ठंड से मौतों का सिलसिला जारी, अब लघु सिंचाई विभाग के कर्मचारी की ठंड से मौत

मौके पर पहुंची पुलिस ने संदीप को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। वहां से चिकित्सकों ने तुरंत ही उनको कानपुर रेफर कर दिया। वहां ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। बताते हैं कि संदीप के परिवार में पत्नी के अलावा एक छोटा बेटा है। उधर, गिरवां थाना क्षेत्र में ट्रक चालक विनोद (32) निवासी ग्राम पिथौराबाद (गिरवां) बीती रात छिबांव में बालू डालने गया था।

ये भी पढ़ेंः बांदाः जुआ में घर के जेवर हारे पति के साथ झगड़े के बाद संदिग्ध हालात में पत्नी की मौत, जांच में जुटी पुलिस

इसी दौरान ट्रक एक तरफ पलट गया। इससे चालक उसके नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे किसी तरह नीचे से निकालकर जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया है।

अतर्रा में भी हादसा  

इसी तरह अतर्रा थाना क्षेत्र में साइकिल सवार ब्रजबिहरी (28) निवासी मुरलिया पुरवां, घर से स्टेशन जाते वक्त अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गया। उधर, हमीरपुर के मौदहा कस्बे में दिवेंद्र (30) नौकर छोटू के साथ बाइक में पेट्रोल डलवाने जाते वक्त जानवर सामने आ जाने पर घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः सीबीआई के बाद अब ई़डी ने डीएम बी.चंद्रकला और खनिज अधिकारी मोइनुद्दीन, एमएलसी रमेश मिश्रा समेत 11 के खिलाफ लिखी FIR 

इसी क्रम में बांदा शहर के मोहल्ला बन्यौटा में घर के बाहर खेल रही शानू की पुत्री श्रेया (10) वहां से गुजर रही बाइक की टक्कर से घायल हो गई। बच्ची को गंभीर चोटें आईं हैं। इसी तरह देहात कोतवाली के जमालपुर निवासी ब्रजकिशोर (55) पुत्र देवी प्रसाद बाइक अनियंत्रित होने के कारण घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।