Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कलयुगी पिता ने रिश्तों को किया शर्मसार, छोटी के बेटी के साथ..

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में बाप-बेटी के रिश्तों को कलंकित करने वाली बेहद घिनौनी वारदात प्रकाश में आई है। एक कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं बेटी को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। बाद में बेेटी से जब पिता की दरिंदगी नहीं सही गई, तो उसने अपनी मां सारी आपबीती बताई। इसके बाद मां के कहने पर बेटी ने हिम्मत करके पुलिस को आपबीती सुनाई। इसके बाद पुुलिस ने मामले में तत्काल रिपोर्ट लिखते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

हद से ज्यादा ज्यादती पर बेटी ने खोला मुंह 

शहर के एक मुहल्ले में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी ने अपने पिता की करतूतों की लिखित तहरीर नगर कोतवाली पुलिस को दी। नगर कोतवाली पुलिस हरकत में आई और आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। तहरीर में किशोरी ने अपने पिता पर आरोप लगाया कि उसका पिता उसको कई बार अपनी हवस का शिकार बना चुका है लेकिन लोकलाज के भय से वह चुप रही, चाहकर भी अपनी पीढ़ा किसी को बता नहीं सकी। अब पिता की ज्यादती जब ज्यादा बढ़ गई तो आखिरकार उसे मुंह खोलना पड़ा।

रिपोर्ट लिख पुलिस ने भेजा आरोपी को जेल 

पुलिस ने आरोपी दरिंदे के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के साथ ही पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।  इस मामले में कोतवाली प्रभारी अखिलेश मिश्र ने बताया है कि सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि पीड़ित नाबालिग लड़की को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है। उधर, पीड़िता की माने तो आरोपी इससे पहले अपनी दूसरी बेटी के साथ भी इसी तरह की दरिंदगी कर चुका है। अब छोटी बेटी को लगातार हवस का शिकार बना रहा था। कहा कि उसे जेल दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में विधवा महिला से दूसरी महिला के सामने गैंगरेप, कोर्ट के आदेश पर तीन के खिलाफ मुकदमा