Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बड़ी वारदातः शादी समारोह में भाई ने भाई को गोली से उड़ाया, हत्या करके हुआ फरार

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः चचेरी बहन की शादी समारोह में 20 साल के युवक को पारिवारिक चचेरे भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताते हैं कि मृतक का चचेरे भाई से रुपए को लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद में हत्या की यह वारदात हुई है। उधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

गोली मारकर मौके से फरार हुआ चचेरा भाई 

बताया जाता है कि मर्का थाना क्षेत्र के चिटहापुरवा गांव में शनिवार देर रात छोटू सिंह (25) अपने पारिवारिक बाबा गुलाब सिंह की बेटी मंतोरिया की शादी समारोह में शामिल होने गया था। वहां पर छोटू का चचेरा भाई भी मौजूद था जिसके पास दो नाली बंदूक भी थी। वहां मौजूद लोग समझे कि वह हर्ष फायरिंग करने आया है लेकिन उसने एक गोली हवा में चलाई और दूसरी छोटू को मार दी। गोली लगते ही छोटू नीचे गिर पड़ा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में 12 दिन बाद मौत से हारी ‘रोशनी’, रेप में असफल रहने पर जिंदा जलाने का आरोप, दो युवकों के खिलाफ मुकदमा

इसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गया। कुछ देर बाद छोटू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक के पिता रामसंजीवन ने बताया है कि छोटू और आरोपी चचेरा भाई दोनों गुजरात में कपड़ा फैक्ट्री में काम करते हैं। बताया कि वहां 11 महीने बिताने के बाद छोटू लगभग डेढ़ माह पहले लौटा था। दोनों में पैसे को लेकर विवाद था। बताया कि नशे की हालत में हत्या की नियत से आरोपी ने गोली मार दी। उधर, थाना पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में ऑनर किलिंगः प्रेसप्रसंग के चलते बड़े भाई ने किया था सावित्री का कत्ल, कुएं में मिली थी लाश