Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

फेसबुक पर दोस्ती कर स्पेन की महिला को फांसा, फिर खाने पर बुलाकर किया रेप, अब पहुंचा जेल

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः धोखेबाजों का कोई भरोसा नहीं। ऐसे ही धोखेबाज इंसान ने एक विदेशी महिला को अपनी दोस्ती के झांसे में फंसा लिया। इसके बाद उसे अपने फ्लैट पर रात के खाने के लिए बुलाया। वहां बुलाकर इस धोखेबाज ने विदेशी महिला से रेप कर डाला। किसी तरह वहां से बचकर पीड़िता शहर के सिविल अस्पताल पहुंची और वहां मौजूद लोगों को आपबीती सुनाई और लोगों से मदद मांगी। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज करते हुए बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे जेल भेजा जा रहा है। पूरा मामला गुरुग्राम का है।

बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंटर्नशिप को आई थी स्पेन की महिला  

बताया जाता है कि स्पेन की रहने वाली एक विदेशी महिला गुरुग्राम में किराए पर फ्लैट तलाश रही थी। यह विदेशी महिला स्पेन से एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंटर्नशिप करने के लिए गुरुग्राम आई थी। किराए पर फ्लैट के लिए उसने फेसबुक पर एक पोस्ट भी शेयर की थी ताकि स्थानीय स्तर पर उसको मदद मिल सके। इसी बीच उसकी पोस्ट देखकर दिल्ली के आनंद विहार के निवासी अजन्य नाथ ने उससे संपर्क किया और मदद की पेशकश की।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में एक और ढोंगी बाबा का काला कारनामा, नामी स्कूल की शिक्षिका से किया रेप

महिला उसके झांसे में आ गई। इसके बाद उक्त व्यक्ति ने महिला को अपनी दोस्ती के झांसे में फंसा लिया। पुलिस का कहना है कि फिर 14 जून को उक्त व्यक्ति ने विदेशी महिला को डीएलएफ फेस-3 में किराए के फ्लैट में रात के खाने पर बुलाया। पुलिस का कहना है कि महिला जब वहां पहुंची तो उसने उसके साथ रेप किया। गुरुग्राम पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुभाष बोकान का कहना है कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में न्यूरो सर्जन के खिलाफ रेप का मुकदमा, छात्रा बोली-नशीली दवा देकर बनाया वीडियो