Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

सत्ताधारी दल का झंडा लगी चलती स्कार्पियों में छात्रा से गैंगरेप, वीडियो बनाकर सड़क फेंककर भागे

समरनीति न्यूज, आजमगढ़ः जिले में एक कोचिंग से लौट रही एक छात्रा के अपहरण व गैंगरेप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बताते हैं कि छात्रा का उस वक्त अपहरण किया जब वह कोचिंग से लौटकर घर जा रही थी। इसी दौरान स्कार्पियों गाड़ी में सवार कुछ लोग छात्रा को उठाकर गाड़ी में डालकर ले गए। बाद में चलती स्कार्पियों में उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

एसपी सिटी ने कहा महाराष्ट्र पुलिस से कर रहे संपर्क 

छात्रा का आरोप है कि इस दौरान आरोपी दरिंदों ने उसका अश्लील और रेप का वीडियो भी बनाया। इसके बाद उसे सड़क पर फेंककर फरार हो गए। पीड़िता का कहना है कि जिस गाड़ी से आरोपी आए थे उसमें स्कार्पियों पर सत्ताधारी दल का झंडा लगा था। बताते हैं कि बीती 17 नवंबर को जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र में एक छात्रा कोचिंग पढ़के वापस घर लौट रही थी।

ये भी पढ़ेंः हाईप्रोफाइल केसः पूर्व विधायक, सेल्सटैक्स कमिश्नर समेत 15 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा

इसी दौरान पीछे से एक स्कार्पियों गाड़ी पर सवार लोग वहां पहुंचे और छात्रा को पकड़ लिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, गाड़ी में बैठे लोगों ने उसे जबरन पकड़कर गाड़ी में डाल लिया। इसके बाद वे लोग उसे लेकर चले गए।

तीन दिन टरकाती रही पुलिस, बाद में लिखी रिपोर्ट 

बाद में गाड़ी में ही गैंगरेप किया और वीडियो बनाया। इसके बाद उसे सड़क पर फेंककर फरार हो गए। पीड़िता ने गाड़ी का नंबर भी पुलिस को दिया है। साथ ही बताया है कि गाड़ी पर सत्ताधारी दल का झंडा लगा हुआ था।

ये भी पढ़ेंः छठ पूजा के दौरान 9वीं की छात्रा को तमंचा सटाकर उठा ले गए हैवान, गैंगरेप के बाद छोड़ा

उधर, मामले को लेकर एसपी सिटी (आजमगढ़) कमलेश बहादुर ने बताया है कि घटना तीन दिन पहले की है और गैंगरेप पीड़ित लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। एसपी सिटी ने गाड़ी पर झंडा लगे होने की बात स्वीकारते हुए कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही लड़की जो गाड़ी का नंबर बता रही है, उसके आधार पर महाराष्ट्र पुलिस से बात की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है।