Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

UP : 14 साल की लड़की से गैंगरेप का आरोप, छानबीन में जुटी पुलिस 

Gang rape of 14-year-old girl in Mahoba, police investigating

समरनीति न्यूज, बांदा/महोबा : महोबा शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली एक 14 साल की लड़की के साथ गैंगरेप के आरोप का सनसनीखेज मामला सामना आया है। आरोप है कि गैंगरेप से पहले आरोपियों ने उसे कोई नशीला पदार्थ भी खिलाया था। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित लड़की को डाक्टरी जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

एक आरोपी पुलिस की हिरासत में

बताया जाता है कि शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली लड़की घर से कहीं जा रही थी। इसी दौरान 4 लड़के उसे किसी अज्ञात जगह पर बुला ले गए। पीड़िता का कहना है कि वहां नशीला पदार्था खिलाया। फिर उसके साथ सभी ने बारी-बारी से रेप किया। थानाध्यक्ष सदर कोतवाली विजय कुमार सिंह का कहना है कि पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है।

ये भी पढ़ें : कानपुर : होटल में नर्स से गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार, जेई का बेटा भी शामिल  

कहा कि लड़की ने भी कहा है कि राहुल नाम का लड़का उसे घर से बुलाकर ले गया था। रास्ते में उसके तीन और दोस्त मिल गए। फिर वह बेहोश हो गई। एसएचओ का कहना है कि राहुल व तीन अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया है। राहुल हिरासत में है, उससे पूछताछ की जा रही है। कहा कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, अपर पुलिस अधीक्षक महोबा आरके गौतम ने कहा है कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपों की जांच हो रही है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में लिव-इन में युवती ने मनाया करवाचौथ, परिवार ने पुलिस चौकी में पीटा