Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

Twitter पर जल्द हटेगा सबका ब्लू टिक, मस्क ने किया ये ऐलान..

Everyone's blue tick is going to be removed soon on Twitter, Musk announced this

समरनीति न्यूज, डेस्क : ट्वीटर (Twitter) के मालिक ऐलन मस्क (Elon Musk) के नए ऐलान ने यूजर्स के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं। दरअसल, Twitter लगातार अपने फ्लेटफार्म में नए बदलाव ला रहा है। इन्हीं बदलावों के क्रम में यूजर्स को अब एक और झटका लगने वाला है। आपके लिए भी यह खबर चौंकाने वाली हो सकती है। अगर आप बिना पैसे दिए ब्लू टिक (Blue Tick) का फायदा उठा रहे हैं तो झटका जरूर लगेगा।

Elon Musk के टिवट से बढ़ी यूजर्स की धड़कनें

Elon Musk ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि ट्विटर के जिन एकाउंट में पहले से ब्लू टिक (Blue Tick) लगे हैं, उनको भी अब हटा लिया जाएगा। अबतक ट्विटर (Twitter) सिर्फ मशहूर हस्तियों, राजनेताओं और पत्रकारों के अकाउंट्स को ही ब्लू टिक देता था, लेकिन अब ऐसा नहीं रहेगा। ऐलान मस्क ने ट्विटर ब्लू टिक पेड सब्सक्रिप्शन (Paid Subscription) की शुरुआत की है।

Blue Tick सब्सक्रिप्शन के लिए देना होगा पेमेंट

भारत में भी ट्विटर ने ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन की शुरुआत कर दी है। इसकी फीस 650 रुपए प्रतिमाह रखी गई है। मस्क के नए ट्वीट ने बिल्कुल साफ कर दिया है कि बिना पेड वाले एकाउंट से ब्लू टिक हटने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : मां की दोस्त पर आया दुनिया के सबसे अमीर शख्स का दिल

मां की दोस्त पर आया दुनिया के सबसे अमीर शख्स का दिल

इसलिए आप भी शुरूआत कर लें। आपको बता दें कि अभी कंपनी और सरकार से जुड़े लोगों को अलग-अलग तरह के टिक दिए जाने लगे हैं। टविटर ने मोबाइल यूजर्स के लिए ब्लू टिक की कीमत 900 रुपए प्रति माह तय की है।

दुनिया को Cut+Copy+Paste देने वाले वैज्ञानिक का निधन