Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

जज के आदेश के बाद भी ऋचा का कुरान बांटने से इंकार, फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में..

समरनीति न्यूज, डेस्कः कोर्ट से सशर्त जमानत पर छूटीं रांची के पिठोरिया की ऋचा भारती ने साफ कहा है कि वह कुरान नहीं बांटेगी, बल्कि कोर्ट के इस आदेश के खिलाफ हाईकोर्ट जाएगी। उधर, ऋचा के जेल से बाहर आने के बाद उससे मिलने के लिए हिंदू संगठनों के लोग बड़ी संख्या में पहुंचे। दरअसल, रांची के वीमेंस कॉलेज में बीकॉम तृतीय वर्ष की छात्रा ऋचा को धर्म विशेष के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।

कहा, सिर्फ पोस्ट शेयर की 

जेल से आने के बाद ऋचा ने कहा कि उनको एक तरफा कार्रवाई करते हुए जेल भेजा गया। कहा कि उन्होंने सिर्फ पोस्ट शेयर की थी, जबकि पोस्ट करने वाले दूसरे लोग थे जो अबतक बाहर हैं। इतना ही नहीं ऋचा ने कहा कि सोशलमीडिया पर उनको जमकर गालियां दी गईं, अभद्र शब्द कहे गए। यह भी अपराध है और ऐसे लोगों पर प्रशासन ने क्यों कार्रवाई नहीं की। ऋचा ने कहा है कि उन्होंने किसी धर्म का अपमान नहीं किया है और वह अदालत के इस आदेश के हाईकोर्ट जाएंगीं।

मिलने वालों की रही भीड़  

कहा कि सोशलमीडिया पर इस तरह से पोस्टों की भरमार है लेकिन उनकी गलती इतनी थी कि उन्होंने एक पोस्ट को शेयर कर दिया। ऋचा ने बड़ी बेबाकी से पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। यह भी कहा कि आज अदालत कुरान बांटने को कह रही है और कल इस्लाम कबूल करने को कहेगी। कहा कि उनको जेल भेजकर उनके मौलिक अधिकारों का हनन किया गया है और प्रशासन ने पूरी तरह से एक तरफा कार्रवाई की है जो कि गलत है।

ये भी पढ़ेंः मुस्लिम परिवार ने बेटी की शादी के निमंत्रण कार्ड पर भगवान राम-सीता की छपवाई तस्वीर