Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ी बाइक, एक युवक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर हालत में कानपुर रेफर

road accident
प्रत्कात्मक फोटो।

समरनीति न्यज, बांदाः बांदा में हुए हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।  घायल को चिंताजनक हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। यह हादसा हमीरपुर-जसपुरा मार्ग पर गैस एजेंसी के पास हुआ। हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही  है।

खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में टकराने से हुआ हादसा 

बताया जाता है कि हमीरपुर के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के टेढ़ा निवासी रामबाबू (27) पुत्र भोला अपने साथी नीरज (28) पुत्र जनार्दन के साथ काम  से हमीरपुर गए थे। वहां से दोनों शाम करीब 6 बजे लौटकर घर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में गैसएजेंसी के पास दोनों तेज रफ्तार  बाइक से वहां खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराए।

ये भी पढ़ेंः आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 7 की मौत और 33 घायल, बचाव कार्य जारी

टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक चला रहे रामबाबू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नीरज  बुरी तरह से घायल हो गया। आसपास के लोगों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ केंद्र लेकर जाकर  भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान राम बाबू को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि नीरज को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा, 9 की मौत, 30 घायल, जालौन-हमीरपुर के लोग मृतकों-घायलों में शामिल