Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

covid-19: बांदा में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के अधिकारी व युवती समेत 3 को कोरोना

corona positive found in Hamirpur

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। आज मंगलवार को बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे प्रोजेक्ट के एक 27 साल के आंध्रा के रहने वाले सीनियर अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए। वहीं शहर के सिविल लाइन की एक युवती और डीएम कालोनी की एक महिला भी कोरोना संक्रमित मिली हैं। इसके साथ ही अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 77 हो गई है। इनमें एक्टिव केस 35 हैं। स्वास्थ्य विभाग ने संबंधित इलाकों में एहतियातन कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। वहीं संक्रमित लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों की सूची तैयार की जा रही है, ताकि सभी की जांच की जा सके।

आयुक्त गौरव दयाल ने दी जानकारी

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि शहर के सिविल लाइन और डीएम कालोनी की गली नंबर-2 को सील करने की तैयारी चल रही है। मामले में चित्रकूटधाम मंडलायुक्त गौरव दयाल ने बताया है कि आंध्र प्रदेश के विजयाबाद के रहने वाले 27 वर्षीय बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के वरिष्ठ अधिकारी इन दिनों कनवारा में पोस्टेड हैं।

Medical college staff quarantined 29 people including doctors in Banda

वह बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे प्रोजेक्ट पैकेज-2 के तहत अपना काम कर रहे हैं। हाल ही में वरिष्ठ अधिकारी विजयाबाद आंध्र प्रदेश से झांसी तक ट्रेन से आए थे। इसके बाद झांसी से मौदहा और कबरई बस से पहुंचे। फिर कबरई से अपनी कंपनी के वाहन से बांदा पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः बांदाः हाथ में तमंचा लेकर दिखाई हीरोपंती, फिर हुआ कुछ ऐसा कि..

बताते हैं कि रविवार सुबह वरिष्ठ अधिकारी को जुकाम और कोरोना वायरस संबंधी परेशानी हुई। इसके बाद उन्होंने जांच कराई तो कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई। वरिष्ठ अधिकारी से मिलने वालों की सूची तैयार की जा रही है। वहीं उनको आईसोलेट करके उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं शहर के सिविल लाइन इलाके की रहने वाली एक युवती भी कोरोना पाई गई है। इसी तरह डीएम कालोनी की गली नंबर-2 में रहने वाली एक 55 वर्षीय महिला कोरोना पाजिटिव मिली हैं। दोनों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कालेज ले जाया गया है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार ने कहा कि जिन इलाकों में कोरोना पाजिटिव लोग मिले हैं, उनको सील करते हुए सेनेटाइजेशन कराने का काम चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः UP: योगी सरकार के एक और मंत्री को कोरोना, पहले से कई माननीय चपेट में..