Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

CoronaVirus : CM योगी ने बांदा नगर निकाय अध्यक्षों-अधिकारियों से की बात

CoronaVirus : CM Yogi speaks to Banda municipal body presidents and officials

समरनीति न्यूज, बांदा : राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बांदा के सभी आठ नगर निकाय के अध्यक्षों व अधिकारियों से बात की। वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सीएम योगी ने कहा कि यह अभियान महात्मा ज्योतिबा गोविंदराव फूले की जयंती से लेकर डा. बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती तक चलाया जाएगा। इस मौके पर सीएम योगी ने यूपी के 6 जिलों के नगर पालिका अध्यक्षों के साथ वार्ता की। उनसे कहा कि अपने-अपने क्षेत्रों में कोरोना वायरस के टीकाकरण को सफल बनाने में कोई कसर न छोड़ें।

कोरोना टीकाकरण की समीक्षा की

साथ ही कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण और विशेष टीका उत्सव की समीक्षा की। इस मौके पर जिलाधिकारी ने भी नगर निकायों के अध्यक्षों से कहा कि कोरोना एक वैश्विक महामारी है।

CoronaVirus : CM Yogi speaks to Banda municipal body presidents and officials

इससे निपटने के लिए कोरोना टीकाकरण को शत प्रतिशत सफल बनाएं। तभी ज्यादा से ज्यादा लोगों को सुरक्षित किया जा सकेगा। इसके लिए सभी लोगों को प्रेरित करना होगा। एनआईसी कक्ष में जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह, मुख्य विकास अधिकारी हरिश्चन्द्र वर्मा, मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा, अध्यक्ष नगर पालिका परिषद मोहन साहू, नगर पंचात अध्यक्ष नरैनी ओममणि वर्मा, नगर पंचायत अध्यक्ष ओरन योगेश द्विवेदी, नगर पंचायत अध्यक्ष बिसंडा गयाचरन निर्मल आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : CoronaVirus : बांदा में 130 नए कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने से हड़कंप 

ये भी पढ़ें : UP Panchayat Chunav : रसगुल्लों के बाद दो क्विंटल जलेबी-समोसे पकड़े, प्रत्याशी व पति पर FIR