Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

कोरोना को लेकर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया अलर्ट, कहा- बीमार और बुजुर्ग भीड़ में न जाएं

Corona : Deputy CM Brajesh Pathak alerted in Kanpur, said- sick and elderly should not go in crowd

समरनीति न्यूज, कानपुर : प्रदेश के उप मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान लोगों को कोरोना वायरस के खतरे के प्रति अलर्ट किया। डिप्टी सीएम श्री पाठक ने कहा कि कोरोना को लेकर बुजुर्ग और बीमार व्यक्ति सतर्क रहें। ऐसे लोग भीड़ में जाने से बचें।

कहा, सरकार कोरोना से निपटने को हर स्तर पर तैयार

दरअसल, डिप्टी सीएम श्री पाठक आज कानपुर के यशोदानगर में भाजपा दक्षिण जिला के वृंदावन लान में आयोजित प्रभावी मतदाता सम्मेलन में आए थे। इस मौके पर वह पत्रकारों से बात कर रहे थे। डिप्टी सीएम ने कहा कि कोरोना को लेकर सरकार हर स्तर पर तैयार है। साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश में कहीं संगठित अपराध नहीं है।

Corona : Deputy CM Brajesh Pathak alerted in Kanpur, said- sick and elderly should not go in crowd

अपराधियों को सरकार ने अदालत में पैरवी करते हुए कड़ी सजा दिलाई हैं। संगीन अपराधों में छह-छह महीनों में ही फांसी की सजा करा दी है। डिप्टी सीएम ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ही देन है, जो देश में कोरोना के दो वैक्सीन शुरुआती दौर में ही आ गए थे।

ये भी पढ़ें : हमीरपुर : अमित बने डिप्टी एसपी, परिवार में छाईं खुशियां

इससे पहले अक्सर वैक्सीन अमेरिका, इंग्लैंड पहले बना लेते थे फिर वर्षों बाद भारत आ पाती थीं। कहा कि यह वैक्सीन का ही असर है कि आज हम सभी लोग बिना मास्क यहां सुरक्षित बैठे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 2017 से पहले सिर्फ 13 राजकीय मेडिकल कालेज थे। आज 35 सरकारी मेडिकल कालेज हो चुके हैं, जो 14 जिले बचे हैं उनमें भी मेडिकल कालेज बन रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Mahoba : बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से टकराई बस, एक की मौत-20 श्रद्धालु घायल