Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

Update : UP : CBI ने पकड़ा बच्चों के यौन शोषण का आरोपी सिंचाई विभाग का जेई, बांदा-चित्रकूट..

Hathras case took over by CBI, Yogi government had recommended

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी में बाल यौन शोषण का एक मामला सामने आया है। सीबीआई ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, 50 से अधिक बच्चों के यौन शोषण के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सिंचाई विभाग के एक जेई को गिरफ्तार किया है। यह जेई चित्रकूट का रहने वाला है जिसका नाम रामभवन है। जूनियर इंजीनियर को सीबीआई ने चित्रकूट से गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया है।

विभाग ने जेई को निलंबित किया

बताया जाता है कि मुख्य आरोपी जूनियर इंजीनियर रामभवन की उम्र 40 से भी कम है। घटना को लेकर दिनभर चर्चाएं होती रहीं। वहीं विभाग में भी हड़कंप की स्थिति रही।

cbi-je-arrested-for-sexually-abusing-50-children-in-and-around-chitrakoot-banda

देर शाम खबर मिली है कि सीबीआई की सूचना के बाद जेई को विभाग से निलंबित कर दिया गया है। साथ ही उसके खिलाफ पास्को, दुष्कर्म और आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं आयुक्त गौरव दयाल ने आरोपी के निलंबन की पुष्टि की है।

चित्रकूट में तैनात है आरोपी जेई

सीबीआई प्रवक्ता आरके गौड़ का कहना है कि के अनुसार आरोपी रामभवन के खिलाफ यूपी के चित्रकूट समेत बांदा और आसपास के जिलों में बच्चों का यौन शोषण करने का आरोप है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने जेई को कथित तौर पर लगभग 5 से 16 साल की उम्र वाले बच्चों के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें : बालीवुडः डायरेक्टर साजिद खान पर तीन महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप, कहा- प्राइवेट पार्ट छूने को कहता था ! 

आरोप है कि वह लगभग 10 साल से यह पाप कर रहा था। गिरफ्तारी के साथ ही सीबीआई ने जेई के घर की तलाशी ली। वहां से करीब 8 लाख रुपए नकद, 12 मोबाइल फोन, लैपटाप, वेब-कैमरे के साथ-साथ कई इलेक्ट्रानिक स्टोरेज डिवाइस और पेन ड्राइव जैसे सामान के अलावा सेक्स टाय मिले हैं। बताते हैं कि चित्रकूट में तैनात सिंचाई विभाग का आरोपी जेई आनलाइन वीडियो और फोटोज की बिक्री भी करता रहा है।

ये भी पढ़ें : कोरोना वायरस का सेक्स लाइफ पर क्या असर, पढ़िए एक्सपर्ट की राय