Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking News : बांदा में 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

Wife asks for tea, wife stabbed, escaped in up raibareilly

समरनीति न्यूज, नरैनी (बांदा) : जिले से एक बेहद सनसनीखेज और शर्मनाक वारदात सामने आई है। एक 6 साल की मासू बच्ची के साथ एक दरिंदे ने घिनौना काम कर डाला। बिस्कुट देने के बहाने दरिंदा बच्ची को गोद में उठा ले गया था। दरिंदा गांव का ही एक युवक है और उसने गांव के बाहर माइनर किनारे इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। बच्ची के चीखने पर दरिंदा वहां से भाग निकला। बाद में गांव के लोगों की सूचना पर परिवार के लोगों ने खून से लतपत हालत में बच्ची को पाया। इसके बाद उसे स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पीड़ित बच्ची गंभीर हालत में कानपुर रेफर

वहां से गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। घटना बांदा के गिरवां थाना क्षेत्र के एक गांव की है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र चौहान और पुलिस क्षेत्राधिकारी सियाराम मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी ली।

ये भी पढ़ें : UP : महिला थानेदार के खिलाफ लकड़ी चोरी की FIR, सस्पेंड

साथ ही थाना पुलिस को जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। उधर, गिरवां थाना प्रभारी निरीक्षक अर्जुन सिंह ने बताया है आरोपी कल्लू पुत्र रामरतन उर्फ रत्ना के विरुद्ध धारा 376, 506 आईपीसी व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया है कि आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : उरई में बच्चों से गंदा काम करने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार, 200 से ज्यादा अश्लील वीडियो-ऐसे खुली पोल..