Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में प्रेमिका से झगड़े के बाद प्रेमी ने खाया जहर, पुलिस लेकर पहुंची अस्पताल

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में आजकल प्रेमी युगल के लिए वक्त कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कुछ दिन पहले बांदा में एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ ट्रेन से कटकर जान दे दी थी। इसके बाद अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को उसके परिवार के लोगों द्वारा गोली मारने की घटना सामने आई। अब शुक्रवार रात जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र में कथित रूप से एक शादीशुदा प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका से झगड़ा होने के बाद डाई पीकर जान देने की कोशिश की। हालांकि समय रहते पुलिस उसे जिला अस्पताल ले आई और उसकी जान बच गई। बताया जाता है कि बिसंडा कस्बा निवासी 30 वर्षीय पप्पू (काल्पनिक नाम) शादीशुदा व्यक्ति है और वह बिसंडा कस्बे में ही अंडे की दुकान चलाता है।

पुलिस ने बताया, दोनों हैं शादीशुदा  

उसका पास में ही रहने वाली एक शादीशुदा महिला से कथित रूप से प्रेमप्रसंग चल रहा है। बताते हैं कि शुक्रवार रात को किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि नाराज होकर अंडे वाला वहां से तो चला गया, लेकिन बाद में उसने अपने घर जाकर डाई पी ली। परिवार के लोग उसे स्वास्थ केंद्र लेकर पहुंचे। वहां से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची। वहां उसकी जान बच गई। मामले में बिसंडा थाना प्रभारी एमएस शुक्ला ने बताया है कि कथित प्रेमी और प्रेमिका दोनों शादीशुदा हैं, काफी समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया कि बीती रात दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। इसी से नाराज होकर उसने डाई पी कर जान देने की कोशिश की।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बड़ी घटना, जाति आई आड़े तो प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान 

ये भी पढ़ेंः 3 दिन बाद कुएं सेे जिंदा निकली प्रेमिका ने प्रेमी के कुकर्मों का खोला ऐसा चिट्ठा कि पुुलिस भी रह गई हैरान..