Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

घर में प्रेमिका-बाहर प्रेमी मिला लहूलुहान, पुलिस परेशान

lovers attempt to suicide

समरनीति न्यूज, कानपुर/उन्नावः जिले में मंगलवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक प्रेमी-प्रेमिका लहूलुहान हालत में मिले हैं। प्रेमिका जहां घर में खून से लहूलुहान मिली है, वहीं प्रेमी गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला है। इस घटना के सामने आते ही तड़के सुबह से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लोग इसे आनर किलिंग के रूप में देख रहे थे। पुलिस भी इसी दिशा में जांच कर रही थी, लेकिन बाद में मामला प्रेम प्रसंग में आत्महत्या के प्रयास के रूप में सामने आया है। पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस दोनों के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

दोनों के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग

बताया जाता है कि उन्नाव जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी युगल खून से लतपत हालात में मिले। युवती अपने घर के भीतर बिस्तर पर मिली तो युवक गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला। पहले मामला आनर किलिंग का लग रहा था। बाद में पुलिस ने जब युवती की बहन से पूछताछ की तो उसने दोनों के आत्महत्या के प्रयास का मामला बताया है। युवक की उम्र करीब 24 साल है। वहीं युवती की लगभग 22 साल उम्र है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्वास्थ केंद्र पहुंचाया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में प्यार पर लगा पहरा तो प्रेमी युगल ने मौत को लगाया गले..

वहां से दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल से युवती को गंभीर हालत में हैलट (कानपुर) रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ-साथ फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई। बताते हैं कि दोनों के बीच प्रेमप्रसंग चल रहा था। दोनों के परिजन शादी को राजी नहीं थे। बताया जा रहा है कि दोनों सजातीय हैं और रिश्तेदार भी लगते हैं। घायल युवक के पास दो चाकू मिले हैं। पुलिस का अनुमान है कि युवती को खेत में बुलाने के बाद उसके प्रेमी ने ही उसका गला रेता है। फिर खुद के हाथ की नश काटी है और गला काटा है।

ये भी पढ़ेंः ऑनर किलिंगः चित्रकूट में ताऊ ने भतीजी को गोली से उड़ाया, गिरफ्तार