Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में सैलून-स्पा सेंटरों पर ताबड़तोड़ छापे, सेक्स रैकेट में 20 युवतियां-15 युवक गिरफ्तार

Big sex racket busted in Lucknow, 20 girls and 15 youth arrested, body trade racket busted

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी पुलिस ने शहर के इंदिरानगर और गाजीपुर क्षेत्र के पॉश इलाकों में चल रहे छह सैलून और स्पा सेंटरों पर ताबड़तोड़ छापे मारे। पुलिस छापों में स्पा सेंटरों और सैलून की आड़ में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। पुलिस ने इन स्पा और सैलून से आपत्तिनजक हालत में मिले 15 युवक और 20 युवतियों को गिरफ्तार किया है। बताते हैं कि पुलिस के छापे के दौरान एक ग्राहक बिना कपड़ों के भाग खड़ा हुआ। हालांकि, सिपाहियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया।

पुलिस पर झाड़ा रौब, फिर पहुंचे थाने

बताया जाता है कि राजधानी की एडीसीपी प्राची सिंह के निर्देशन में कुल आठ पुलिस टीमों ने अलग-अलग जगहों पर रेड मारी।

Big sex racket busted in Lucknow, 20 girls and 15 youth arrested, body trade racket busted

रेड के दौरान इंदिरानगर में स्थित स्टालिश सैलून एंड स्पा सेंटर के साथ ब्यूटी एंड माइंड, गाजीपुर के जस्ट हेवन, द माउंटेन पर भी रेड पड़ी। वहां के मैनेजर और कर्मचारियों ने पहले पुलिस को अपने रौब में लेने का प्रयास किया। बाद में और फोर्स बुलाया गया। सभी कर्मचारियों को अधिकारियों ने डांटते हुए हिरासत में लेकर थाने भेजा।

लाखों की नगदी, यौनवर्धक दवाएं, अश्लील सीडी समेत कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं

पुलिस का कहना है कि रेड के दौरान इन जगहों से 2.58 लाख रुपए नगद, दर्जनों मोबाइल फोन, यौनवर्धक दवाइयां, अश्लील सीडी और कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। बताते हैं कि एक युवक बिना कपड़ों के भागने लगा। हालांकि, पुलिस कर्मियों ने उसे दबोच लिया।

High profile sex racket caught under the cover of a massage parlor in UP
प्रतिकात्मक फोटो।

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने बताया है कि सभी पकड़े गए लोगों और संचालकों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्जकर कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान फरार संचालक आयुष समेत कुछ अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। वहीं ‘द माउंटेन सैलून’ की महिला संचालिका भी पुलिस हिरासत में है। सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं लड़कियां पड़ोसी जिलों की बताई जा रही हैं। वहीं लड़के लखनऊ के ही रहने वाले हैं।

High profile sex racket caught under the cover of a massage parlor in UP
सांकेतिक फोटो।

मैसेज और मिस्ड काल से ग्राहक करती थीं तय

पुलिस का कहना है कि जांच में पता चला है कि सेक्स रैकेट में शामिल युवतियां मोबाइल पर मैसेज करके या मिस्ड काल करके ग्राहक तय करती थीं। इसके बाद ग्राहक स्पा या सैलून में पहुंचकर कोड वर्क में बात करता था। ग्राहक से पूछा जाता था हाफ मसाज या फुल मसाज। पुलिस का कहना है कि रैकेट संचालकों हाफ मसाज 2000 रुपए और फुल मसाज 4000 रुपए से लेकर 6 और 10 हजार तक के रेट तय कर रखे थे। युवतियों की फोटो एलबम और मोबाइल के जरिए दिखाई जाती थी। सबकुछ तय होने पर युवतियों को मसाज के केबिननुमा रूम में भेज दिया जाता था।