Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

महोबा में अधिवक्ता ने गोली मारकर जान दी, सुसाइड नोट में ब्लाक प्रमुख..

Advocate shot dead in Mahoba, accuses block chief

समरनीति न्यूज, बांदा/महोबा : बुंदेलखंड के महोबा जिले में अधिवक्ता द्वारा आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, अधिवक्ता द्वारा कबरई के ब्लाक प्रमुख छत्रपाल यादव और उसके साथियों पर अवैध वसूली की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसके बाद आरोपियों द्वारा झूठे मुकदमे में फंसाने की शिकायत भी की गई थी। बताते हैं कि इसी बीच देर रात अधिवक्ता मुकेश पाठक (50) ने अपनी लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव और अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस का कहना है कि मौके पर लाइसेंसी राइफल और एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

ब्लाक प्रमुख पर कराई थी अवैध वसूली की FIR, मिल रही थीं धमकियां

बताया जाता है कि मृतक ने सुसाइड नोट में कबरई ब्लाक प्रमुख के खिलाफ साजिश रचने और फंसाने की धमकी देने के चलते आत्महत्या का कदम उठाने की बात सुसाइड नोट में लिखी है। बताते हैं कि करीब 7 दिन पहले अधिवक्ता पाठक द्वारा कबरई ब्लाक प्रमुख समेत कुल 5 लोगों के खिलाफ शहर कोतवाली में 60 लाख रुपए वसूलने की एफआईआर दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के बाद धमकी भी देने की शिकायत उनके द्वारा की जा रही थी। उधर, घटना से पूरे परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : इंसानियत ! कार में बैठे संभ्रांत व्यक्ति की सड़क पर घिसटते लावारिश से जुड़ी मानवीय संवेदनाओं ने तोड़ी बंदिशें