Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में एनकाउंटर के बाद पुलिस ने बाकी दो और बदमाश पकड़े, साथी ने रची थी साजिश..

After encounter in Banda remaining two criminals were also caught

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में बीती रात पुलिस ने एनकाउंटर में एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मौके से फरार एक बदमाश और घटना की साजिश में शामिल तीसरे बदमाश को भी धर दबोचा है। अब पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Encounter in Banda criminal who robbed contractor arrested-Rs 51 thousand recovered

यह थी पूरी वारदात

बदौसा क्षेत्र के नादनमऊ में अज्ञात अभियुक्तों ने ठेकेदार को गोली मारकर 80 हजार रुपए लूट लिए थे। पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। एक को रात में ही मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। बाकी दो को आज

Encounter in Banda criminal who robbed contractor arrested-Rs 51 thousand recovered

गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों की पहचान बिसंडा के ओरन के जीतू, कोरारी के अरुण वर्मा तथा ताबेदार का पुरवा निवासी राजबहादुर के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों बदमाशों के कब्जे से नगदी, तमंचा-कारतूस और बाइक बरामद की है। बताते हैं कि लूट की पूरी साजिश उनके परिचित राजबहादुर ने ही रची थी। राजबहादुर ने ही अपने साथी जीतू और अरुण वर्मा को बुलाकर लूटी की वारदात कराई थी। उसी की साजिश पर यह वारदात हुई थी।

संबंधित खबर के लिए यहां क्लिक करें.. बांदा में एनकाउंटर, ठेकेदार को लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार-लूट के 51 हजार बरामद, अब पुलिस को..