Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : टेंपो की टक्कर से गिरे, कार ने रौंदा, पति की मौत और पत्नी व 5 घायल

Breaking News : Bike rider dies in car collision in Banda

समरनीति नयूज, बांदा : राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहन से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं बाइक पर बैठी उनकी पत्नी व सास गंभीर रूप से घायल हो गईं। इसी तरह तीन और लोग हादसे में घायल हुए हैं। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, पुलिस फरार वाहन चालक की तलाश कर रही है। बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के कतरावल गांव के रहने वाले कमलेश (35) शुक्रवार दोपहर पत्नी शिव प्यारी (30) तथा सास रानी (60) को बाइक से लेकर ससुराल देवरार जा रहे थे। रास्ते में झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गिरवां थाना क्षेत्र के महुआ गांव के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार टेंपो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। 

वाहन चालक मौके से हुए फरार 

तीनों बाइक सवार गिर पड़े। एक अन्य कार वहां से गुजर रही थी और कार से कुचलकर कमले बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। टेंपो और कार चालक दोनों ही वाहनों को लेकर भाग निकले। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वाहन चालकों का पता लगाया जा रहा है। एक अन्य हादसे में किशोर समेत 3 बाइक सवार टेंपो की टक्कर से घायल हो गए। 

ये भी पढ़ें : Big News : UP में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 11 जिलों के DM समेत 17 IAS के तबादले  

तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तिंदवारी थाना क्षेत्र के परसौड़ा गांव के रहने वाले राजू वर्मा (35) आज शुक्रवार दोपहर अपने चचेरे भाई सनी (14) पुत्र कालका और माटा गांव के रहने वाले फूफा राममिलन (45) के साथ बाइक से महोबा के खन्ना गांव स्थित देव स्थान पूजा-पाठ में शामिल होने जा रहे थे। झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मटौंध थाना क्षेत्र के गोयरा मुगली गांव तिराहे के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार टेंपो ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक टेंपो लेकर मौके से भाग निकला। राहगीरों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। 

ये भी पढ़ें : Update : बांदा में ‘समरनीति न्यूज’ की खबर के बाद कोतवाल और दरोगा लाइन हाजिर, यह था मामला..