Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

साजिश! बांदा शहर में पेशी पर जा रहे दंपति को कार ने मारी टक्कर, पत्नी ने तोड़ा दम-पति गंभीर

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बाइक से अदालत पेशी पर जा रहे दंपति को एक तेज रफ्तार कार ने आकर टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेेज थी कि पति-पत्नी छिटक कर दूर जा गिरे। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां पत्नी ने दम तोड़ दिया। पति की हालत गंभीर बनी हुई है।

शहर में इंदिरानगर गेट की घटना  

उधर, घायल व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि गांव के एक व्यक्ति से उनकी रंजिश चल रही है। रंजिश के तहत ही उनकी हत्या करने की साजिश रचते हुए विरोधियों ने उनको कार से कुचलने का प्रयास किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः अमृतसर रेल हादसा- लाचारीः परिवार के पास नहीं थे शव घर लाने के पैसे, व्हाट्सएप पर फोटो देख किया अंतिम संस्कार

बताया जाता है कि पैलानी थाना क्षेत्र के हूसीपुरवा गांव निवासी रामबहादुर (40) सोमवार दोपहर पत्नी ओमकली (35) को बाइक से लेकर अदालत पेशी पर जा रहा था। इसी दौरान शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरानगर गेट के नजदीक पीछे से आ रही तेज रफ्तार एक कार ने उनको टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ेंः घर से नाराज होकर निकली लड़की, बहलाकर ले गए दरिंदे ने पहले पिलाई शराब फिर रेप करके डाला तेजाब

टक्कर इतनी तेज थी कि दंपत्ति छिटक कर दूर जा गिरे और बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक कार लेकर मौके से भागने में सफल रहा। आसपास के लोगों ने घायल दंपत्ति को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां इलाज के दौरान ओमकली ने दम तोड़ दिया जबकि रामबहादुर की हालत गंभीर बताई जा रही है। अस्पताल में घायल रामबहादुर ने विरोधियों पर हत्या के प्रयास की साजिश का आरोप लगाया है।