Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा IG के. सत्यानारायण ने कोविड कंट्रोल सेंटर में कही यह खास बात..

Banda IG K. Kovid control center reached Satyanarayan, said this special thing

समरनीति न्यूज, बांदा : चित्रकूटधाम परिक्षेत्र के आईजी के. सत्यनारायण ने सोमवार को इंट्रीगेटेड कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर विकास भवन का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान आईजी ने अभिलेखों को चेक किया। साथ ही शिकायतों का जल्द से जल्द निस्तारण करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कोविड कंट्रोल सेंटर में मौजूद कर्मचारियों से एक बेहद खास बात कही। आईजी ने कहा कि ईमानदारी से समय पर काम कीजिए, शिकायतों को निपटाइये, ताकि कोरोना से पूरी ताकत से लड़ा जा सके। कोरोना को भगाया जा सके। उनकी यह बात बिल्कुल सही है, अगर समय पर कोरोना की पहचान हो जाए तो इसे हराना मुश्किल नहीं है।

विकासभवन में बने कंट्रोल रूम पहुंचे डीआईजी

बताते चलें कि जिले में इस वक्त कोरोना संक्रमण फैलाव तेजी से होता दिख रहा है। चित्रकूटधाम मंडल के चारों जिलों में कोरोना के पाजिटिव मिलने वाले केस और उनको आईसोलेट किए जाने या फिर होम आईसोलेट व्यवस्ता की रोज मानिटरिंग हो रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा में IG के. सत्यानारायण ने पहले साइबर थाने का किया उद्घाटन

सोमवार को आईजी के. सत्यनारायण भी इसी क्रम में स्थिति से रूबरू होने पहुंचे। उन्होंने विकास भवन में बने कोविड कंट्रोल रूम का रिकार्ड देखा। साथ ही वहां मौजूद कर्मचारियों से कहा कि हर काम समय से निपटाएं। कोई भी शिकायत हो, उसके निस्तारण में जरा भी देरी न होने दें। ताकि कोरोना से पूरी ताकत के साथ लड़ा जा सके।

ये भी पढ़ें : IG बांदा के आदेशों का जोरदार असर, 6 दिन में 65 वांछित गिरफ्तार और 352..