Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : अस्पताल में मरीज के बेड पर कुत्ता चढ़ा, जांच को पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट, डीएम को रिपोर्ट

Banda : Dog climbs on patient's bed in hospital, City Magistrate arrives for investigation, report to DM

समरनीति न्यूज, बांदा : जिला अस्पताल में फैली गंदगी और अव्यवस्था किसी से छिपी नहीं है। मरीजों की दुर्गती की अलग ही कहानी है। इसी बीच बांदा जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में 31 दिसंबर की शाम एक मरीज के बेड पर कुत्ता चढ़कर बिस्कुट खा गया था। इसके अलावा आवारा मवेशी में वार्ड परिसर घूमता दिखाई दिया। दोनों का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद बुधवार को सिटी मजिस्ट्रेट ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच की।

जिलाधिकारी को भेजी गई मामले की रिपोर्ट

ड्यूटी पर तैनात डाक्टर समेत फार्मासिस्ट और वार्ड ब्याय से सवाल-जबाव किए। फिर जांच रिपोर्ट डीएम को भेजी है, जिस मरीज के बेड पर कुत्ता चढ़ा था, उसका नाम बुजुर्ग भैरमदीन (90) है। वह अतर्रा के रहने वाले हैं। संबंधित वीडियो वायरल होने के बाद डीएम दीपा रंजन ने बुधवार को सिटी मजिस्ट्रेट राजेश वर्मा को जांच के लिए भेजा था। बताते हैं कि सिटी मजिस्ट्रेट ने डॉ. शिवचंद्र मौर्य, चीफ फार्मासिस्ट अनिल सिंह, स्वीपर अजय, वार्ड ब्वाय सुजीत, राममिलन और सतवन व ईएमओ डॉ. विनीत सचान से पूछताछ की है।

बांदा : स्कूली ड्रेस में छात्रा स्टेशन पर घूमती पकड़ी गई, चौंकाने वाली बात आई सामने..

ये भी पढ़ें : बांदा में दिल दहला देने वाली घटना, स्कूटी सवार महिला को ट्रक ने कई किलोमीटर तक घसीटा, दर्दनाक मौत-धू-धूकर जले..

ये भी पढ़ें : बांदा : BJP प्रहरी की PMModi की मां के निधन पर भावुक पहल, पौधरोपण से श्रद्धांजलि