Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में गर्मी के मद्देनजर मार्निंग कोर्ट का समय हुआ निर्धारित, 27 मई से 7 से 1 बजे तक..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में भीषण गर्मी और तपन के चलते मार्निंग कोर्ट का समय निर्धारित हो गया है। अब 27 मई से सुबह 7 बजे से 1 बजे तक कोर्ट चलेंगी। बताते चलें कि इसे लेकर हाल ही में 16 मई को जिला अधिवक्ता संघ का एक प्रतिनिधि मंडल माननीय उच्च न्यायालय के चीफ जस्टिस से मिला था। साथ ही ज्ञापन देकर समस्या से अवगत कराया था।

जिला अधिवक्ता संघ ने उठाई थी मांग  

साथ ही मार्निंग कोर्ट सुबह साढ़े 6 बजे से साढ़े 12 बजे तक करने का आग्रह किया था। ज्ञापन देने के दौरान अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सुबीर सिंह ने बांदा की भौगोलिक स्थिति से चीफ जस्टिस को अवगत कराया था। इसको जस्टिस महोदय द्वारा स्वीकार कर लिया गया था।

ये भी पढ़ेंः 16 से 18 उम्र के युवाओं के आपसी सहमति से सेक्स संबंधों के केस में पास्को एक्ट नहीं होना चाहिए- कोर्ट

बार अध्यक्ष ने बताया कि जिले के न्यायालयों का समय 27 मई से सुबह 7 बजे से 1 बजे तक न्यायिक कार्य तथा साढ़े 10 से 11 बजे तक लंच का समय तय किया है। बार अध्यक्ष श्री सिंह ने बताया है कि मार्निंग कोर्ट के समय परिवर्तन के संबंध में आगामी 21 मई को अधिवक्ताओं को जानकारी देने के लिए एक आम सभा की बैठक बुलाई जाएगी। इस मौके पर अध्यक्ष श्री सिंह के अलावा महासचिव जयकरण वर्मा, उपाध्यक्ष उमा शंकर पाल, उपाध्यक्ष अशोक पाठक, राम स्वरूप सिंह तथा पूर्व अध्यक्ष शंकर सिंह गौतम मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बेटी ने हेड मास्टर पिता को दी मुखाग्नि, अंतिम संस्कार में उमड़े शिक्षक