Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सास-बहू के झगड़े में इतनी बढ़ी कलह, फांसी पर झूला बेटा

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बीती रात जिले में हुई एक घटना में सास-बहू के बीच छोटी सी बात हुई झगड़े में पति भी शामिल हो गया। इसके बाद पति-पत्नी में कहासुनी हुई। बात इतनी बढ़ी कि पति ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। घर के मुख्या कर्ता-धर्ता की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। बताते हैं कि युवक ने यह कदम शराब के नशे में उठाया। अब परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घर में चल रहा था शुभकार्य, हो गई कलह 

बताया जाता है कि जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के महुई गांव में बीती देर रात शराब के नशे में धुत युवक प्रेमचंद (30) पुत्र संता ने घर में बनी अटारी की धन्नी में रस्सी का फंदा गले में डालकर फांसी लगा ली। घटना को अंजाम देने से पहले युवक ने परिजनों को घर से बाहर कर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया था।

ये भी पढ़ेंः यूपी में पुलिस से दुखी विधायक, विधानसभा में फूट-फूटकर रोया..

परिजन युवक को फांसी पर लटका देखकर घर की दीवार फांद कर अंदर दाखिल हुए। युवक को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर परिवार के लोग जिला अस्पताल जाने लगे, लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। बताते हैं कि प्रेमचंद के घर लगभग 15 दिन पहले बेटा हुआ था। छटी-बरहौं के संस्कार में नाते रिश्तेदार घर आए हुए थे।

ये भी पढ़ेंः लोकसभा चुनावः बांदा-सीतापुर से पूर्व दस्यु मलखान सिंह ने ठोकी टिकटों की दावेदारी, बड़े-बड़े ‘धुरंधरों’ के बिगड़ेंगे समीकरण

उसकी पत्नी विनीता ने परिवार की किसी महिला के पैर नहीं छुए तो सास का पारा चढ़ गया और बहू से झगड़ा शुरू कर दिया। इसके बाद बेटे ने भी पत्नी को भला-बुरा कहा। कहासुनी बढ़ती गई और आग-बबुला होकर पति ने पहले शराब पी और बाद में नशे में घर का दवाजा बंद करके फांसी लगा ली। तीन भाइयों में वह सबसे बड़ा था और उसके एक बेटी और नवजात बेटा है।