Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत अब भी नाजुक, दुआओं का दौर जारी-देखने वालों का तांता

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। उनको बीती 9 अगस्त को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में बीमारी की हालत में भर्ती कराया गया था। फिलहाल उनको लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है और उनके लिए दुआओं का दौर जारी है। इतना ही नहीं शनिवार को जेटली के जल्द स्वस्थ होने के लिए हवन भी किया गया था।

देखने आने वालों का लगा है तांता  

वहीं उनको देखने आने वालों का शनिवार से लेकर अबतक तांता लगा हुआ है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के साथ-साथ रेल मंत्री पीयूष गोयल भी उनका हालचाल जान चुके हैं। इसके अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार तथा बसपा प्रमुख मायावती भी जेटली का हाल जानने पहुंचीं। इससे पहले खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला के अलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जेटली का हालचाल लेने पहुंच चुके हैं।

कब बीमार हुए थे जेटली 

दरअसल, मई 2018 में अरुण जेटली की किडनी का प्रत्यारोपण हुआ और उसके बाद उनके बाएं पैर में सॉफ्ट टिशू कैंसर हो गया। सर्जरी कराने वह अमेरिका गए थे। इसी के चलते उन्होंने 2019 का आम चुनाव भी नहीं लड़ा था। यहां तक कि दोबारा भाजपा सरकार बनने पर मंत्रीमंडल में हिस्सा लेने से भी इंकार कर दिया था।

ये भी पढ़ेंः अब नहीं रहीं भाजपा की कद्दावर नेता सुषमा स्वराज, हार्ट अटैक से हुआ निधन