Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

नेवी जवान ने कानपुर की युवती से लखनऊ के एक क्लब में किया रेप और बनाया अश्लील वीडियो भी, अब पुलिस..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुर/लखनऊः नेवी के एक जवान ने कानपुर की युवती से लखनऊ के क्लब में बुलाकर न सिर्फ रेप किया, बल्कि उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू कर दिया। यह सनसनीखेज मामला पीड़िता द्वारा खुलासे के बाद सामने आया है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। शनिवार को एडीजी कानपुर प्रेम प्रकाश से पीड़िता द्वारा शिकायत के बाद मामले में थाना पुलिस सक्रिय हुई है। मामले की जांच एसपी पूर्वी को सौंपी गई है।

दोस्त ने कराई थी आरोपी से जान-पहचान  

बताया जाता है कि कानपुर के कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली युवती इस वक्त लखनऊ के गोमतीनगर में रहकर पढ़ाई कर रही है। पीड़िता का कहना है कि लगभग एक साल पहले उसकी सोशलमीडिया पर कानपुर के एक युवक से दोस्ती हुई थी। दोस्त ने युवती को एक दोस्त का नंबर यह कहते हुए दिया था कि वह नेवी में है और उसे शिक्षा विभाग में शिक्षक के पद पर नौकरी दिला सकता है। बाद में युवती और उक्त नेवी जवान के बीच बातचीत शुरू हो गई।

एसपी पूर्वी को सौंपी गई मामले की जांच  

पीड़िता का आरोप है कि अगस्त 2018 में नेवी जवान ने लखनऊ के एक क्लब में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया, बाद में उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता ने पहले भी कोतवाली पुलिस को मामले में कार्रवाई को तहरीर दी थी लेकिन पुलिस ने लखनऊ का मामला बताकर कार्रवाई से कन्नी काट ली थी। अब एडीजी के निर्देशों पर पुलिस सक्रिय हुई है। उधर, मामले में एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया है कि जांच के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः फेसबुक पर दोस्ती कर स्पेन की महिला को फांसा, फिर खाने पर बुलाकर किया रेप, अब पहुंचा जेल