Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : दोस्त का बर्थ-डे मनाकर लौट रहे युवकों को डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत-दो घायल

Another accident in Banda, a youth riding bike died, one of two injured referred

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में तेज रफ्तार चार पहिया वाहनों पर लगाम नहीं लग पा रही है। इसी वजह से हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। बीती देर शाम एक बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार मां-बाप और बच्ची की मौत का दर्दनाक हादसा लोग भूले भी नहीं थे कि आज रविवार सुबह एक अन्य हादसे में देहात कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरे को कानपुर रेफर करना पड़ा। तीसरे का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

डंपर को पुलिस ने कब्जे में लिया

बांदा में देहात कोतवाली क्षेत्र में एक गिट्टी लदे डंपर की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो घायल हो गए। घायलों में एक को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के अनुसार पारा गांव के रहने वाले दीपक (20) पुत्र छोटेलाल कुशवाह अपने साथी अंकित व एक अन्य के साथ महोखर गांव से घर लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें : UP : किन्नर से दोस्ती पड़ी भारी, गुस्से में काटा युवक का प्राइवेटपार्ट

इसी दौरान महोखर के पास एक गिट्टी लदे ट्रक ने उनको टक्कर मारते हुए रौंद दिया। दीपक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य घायल अंकित को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया। तीसरे का इलाज बांदा जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि एक जन्मदिन पार्टी में तीनों महोखर गांव गए थे। वहीं से लौटते समय यह हादसा हुआ है।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में बड़ा हादसा, पति-पत्नी और बच्चे समेत तीन की मौत