Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पत्नी से झगड़े के बाद ट्रेन के आगे जा कूदा, एक पल में उड़ गए जिस्म के चीथड़े

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बांदा के युवक ने पत्नी से झगड़े के बाद ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इससे परिवार में हाहाकार मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर शहर में चर्चा होती रही। बताते हैं कि शहर कोतवाली क्षेत्र के अरबई गांव निवासी भवानीदीन (40) सोमवार सुबह घर से बिना कुछ बताए निकले थे।

बिना बताए घर से था निकला  

इसके बाद मथनाखेड़ा गांव के पास बांदा-मानिकपुर रेल मार्ग पर मानिकपुर-झांसी पैसेंजर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। बताते हैं कि ट्रेन से भवानीदीन के जिस्म के चीथड़े उड़ गए। शरीर बुरी तरह से जगह-जगह से कटकर टुकड़ों में बंट गया। मौके पर ही उनकी दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। केबिन मैन ने उनका शव देखा तो रेलवे पुलिस को जानकारी दी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बाराती कर रहे थे छेड़छाड़ तो भाई ने बुला ली पुलिस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी

बाद में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई शिवकरन का कहना है कि भवानीदीन मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करते थे। रविवार रात पत्नी से घरेलू बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद यह घटना हो गई। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बाराबंकी में जहरीली शराब से 16 मौतों के बावजूद बांदा में मिलावटी शराब की बेरोक-टोक बिक्री..