Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

13 साल की लड़की ने खुद को तेल डालकर फूंका

बेटी की आग में जलकर मौत के बाद रोते-बिलखते परिवार के परिजन।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिल के जलालपुर थाना क्षेत्र में आज एक नाबालिग लड़की ने संदिग्ध परिस्थतियों में अकेले घर में केरोसिन का तेल डालकर खुद को आग लगा ली। मौके पर माता-पिता की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

घर में अकेले थी घटना के वक्त, पुलिस ने जांच की बात कही 

बताया जाता है कि थाना जलालपुर क्षेत्र के धोहल गांव में सूने घर में छात्रा ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। इससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ेंः नादान मुहब्बत की प्रेम परीक्षा, नदी में कूदी नाबालिग तो प्रेमी खिसका

जलालपुर क्षेत्र के धौहल बुजुर्ग गांव में रविवार करीब 1 बजे देवी प्रेमप्रकाश प्रजापति की 13 वर्षीय बेटी रोशनी घर में अकेली थी। इस दौरान उसने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। पिता ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ चारा लेने खेत पर गया था। सूचना मिली कि बेटी ने आग लगा ली है है। बताया कि रोशनी गांव स्थित हीरानंद इंटर कालेज में कक्षा 6 की छात्रा थी।

ये भी पढ़ेंः लाइव वीडियोः पुल पर स्कूटी खड़ी करके गंगा में कूदी छात्रा

पिता का यह भी कहना है कि वह मानसिक रूप से परेशान रहती थी। जलालपुर इंस्पेक्टर मोवीन खा ने बताया है कि परिवार वालों का कहना है कि बच्ची मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। पुलिस का कहना है कि शव पोस्टमार्टम को भेजा है। मामले की जांच की जा रही है।