Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में स्टेट बैंक कर्मी समेत 3 और कोरोना संक्रमित मिले

Big news: Banda's first Corona positive case found, stirred in administration after investigation report

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में कोरोना संकट लगातार पैर पसार रहा है। कोरोना संक्रमण से एक और वृद्ध की मौत हो गई है। इसके साथ ही मरने वालों की संख्या अब 2 हो गई है। बता दें कि इससे पहले अतर्रा कस्बे के एक सर्राफा कारोबारी की कोरोना से मौत हो चुकी है। आज तीन कोरोना संक्रमितों के सामने आने के बाद अब जिले में कुल संख्या 180 हो गई है। एक्टिव केस 137 हो गए हैं। बताया जाता है कि सोमवार को आई जांच रिपोर्ट में देहात कोतवाली के जमालपुर गांव के रहने वाले एक 70 वर्षीय वृद्ध में मृत्यु के बाद कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। हालांकि, रिपोर्ट आने से पहले ही परिजन शव का अंतिम संस्कार कर चुके थे।

बैंक में बरती जाएगी सावधानी

इसी तरह स्टेट बैंक के एक कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। वह जिले की मुख्य ब्रांच में तैनात बताए जा रहे हैं। बैंक के संक्रमित कर्मचारी कालूकुआं इलाके में माडल शाप के पीछे रहते हैं। इस संबंध में सीएमओ की ओर से बैंक प्रबंधन को उचित कदम उठाने को कहा गया है। वहीं बांदा के दो लोग चित्रकूट जिला अस्पताल में ट्रूनेट मशीन से जांच के दौरान संक्रमित पाए गए हैं।

ये भी पढ़ेंः ‘समरनीति न्यूज’ के कार्यालय में सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह, पढ़िए- दो टूक बातचीत..

चित्रकूट जिला अस्पताल के सीएमएस डा. आरके गुप्ता ने बांदा सीएमएस और जिला प्रशासन को पत्र भेजकर इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही अब बांदा के अतर्रा कस्बे में 41 कोरोना संक्रमित मरीज हो चुके हैं। बांदा जिला अस्पताल के सीएमएस डा. संपूर्णानंद मिश्र ने बताया कि ट्रूनेट मशीन में दो पाजिटिव निकले हैं। इनमें एक युवक कालूकुआ का रहने वाला है। वहीं एक अन्य युवक इंदिरानगर का रहने वाला बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः ब्रैकिंग न्यूजः कानपुर में नरकंकाल मिलने से हड़कंप, बरसात से मिट्टी कटने पर दिखा