Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Update: बड़ी खबरः बांदा में 24 नए कोरोना संक्रमित मिले, प्रशासनिक अमले में खलबली

24 new corona infected now found in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः शुक्रवार देर शाम बांदा से बेहद चिंताजनक खबर सामने आई है। जिले में 24 नए कोरोना पाजिटिव केस मिलने से हड़कंप मच गया है। चौंकाने वाली बात यह है कि सुबह मिले 14 नए पाजिटिव केस से ये मामले बिल्कुल अलग हैं। इनमें 11 महिलाएं हैं जबकि बाकी पुरुष हैं। इनमें ज्यादातर मामले अलीगंज और अतर्रा के हैं। वहीं दो लड़कियां शहर के स्वराज कालोनी की गली नंबर-1 से हैं। एक की उम्र 16 साल है और दूसरी की 13 साल। एक मेडिकल कालेज का स्टाफ भी है। एक साथ मिले 24 नए केस ने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। स्वास्थ्य विभाग की टीमें लगातार काम में जुट गई हैं। हर स्थिति पर नजर रखी जा रही है। 

अधिकारियों ने किया शहर का दौरा

उधर, प्रशासनिक अधिकारियों ने शहर के संवेदनशील इलाकों का दौरा करते हुए स्थिति का जायजा लिया। डीआईजी दीपक कुमार, जिलाधिकारी अमित बंसल, सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह ने शहर के अलीगंज इलाके का दौरा किया। लोगों को सतर्क किया। मास्क पहनने के लिए जागरुक किया। कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। जो लोग मास्क नहीं पहनेंगे उनपर जुर्माना लगाया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः ‘समरनीति न्यूज’ के कार्यालय में सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह, पढ़िए- दो टूक बातचीत..

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. संतोष कुमार ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि संक्रमित मिले लोगों का इलाज शुरू कर दिया गया है। कुछ को ट्रेस किया जा रहा है। वहीं इनके संपर्क में आने वाले लोगों की सूची तैयार की जा रही है। उनकी भी जांच कराई जाएगी। प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संबंधित इलाकों को सील करना शुरू कर दिया है। साथ ही इलाकों को सेनेटाइज भी किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः BIG NEWS: बांदा में सर्राफा कारोबारी की कोरोना से मौत, दो बच्चियों व 8 महिलाओं समेत 14 संक्रमित मिले