Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

कन्नौज में एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, रोडवेज बस ने छात्रों को रौंदा, 7 की मौत, 2 घायल 

प्रतीकात्मक तस्वीर।

सभी संतकबीर नगर के प्रभादेवी स्नाकोत्तर कालेज के थे छात्र, पेट्रोल खत्म होने पर रूकी थी बस  

समरनीति न्यूज, कन्नौजः आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुए एक दर्दनाक हादसे में एक रोडवेज बस से कुचलकर छह छात्रों समेत एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल छात्रों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि संतकबीरनगर से बीटीसी के छात्रों को लेकर एक बस हरिद्वार टूर पर जा रही थी। रास्ते में कन्नौज के थाना तालग्राम इलाके में एक्सप्रेस-वे पर बस का डीजल खत्म हो गया। ड्राइवर ने गाड़ी किनारे लगा दी। छात्रों ने नीचे उतरकर पीछे छात्रों को लेकर आ रही स्कूल की दूसरी टूर बस को रोका। छात्रों ने दूसरी बस से डीजल निकालकर अपनी बस में डालने का प्रयास किया। ताकि बस को आगे पेट्रोल पंप तक पहुंचाया जा सके।

छात्र डीजल निकालकर डाल ही रहे थे कि तभी तेज रफ्तार रोडवेज बस छात्रों को रौंदगी हुई निकल गई। बस की चपेट में आकर छह छात्रों व एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो छात्रों को बाद में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान हालत गंभीर बनी हुई है। ये सभी छात्र संतकबीर नगर के प्रभादेवी स्नाकोत्तर कालेज के थे जो हरिद्वार टूर पर जा रहे थे। विद्यालय के कुल 550 छात्र करीब 12 बसों पर सवार थे।

हादसों में मरने वाले छात्रों व शिक्षक की पहचान हो गई है। मरने वालों में शिक्षक विजय कुमार (40) पुत्र हीरालाल, महेश गुप्ता पुत्र कृष्णमुरारी गुप्ता निवासी मेहदावल रोड, मोतीनगर (खलीलाबाद), अभयप्रताप सिंह पुत्र देवेंद्र सिंह निवासी थवाईपार, खलीलाबाद, मिथिलेश पुत्र राजेंद्र प्रसाद, निवासी नकटा घनघटा, संतकबीरनगर, विशाल कुमार पुत्र प्रकाश चंद्र निवासी सहजनवा, गोरखपुर तथा जितेंद्र यादव पुत्र यशवंत यादव, निवासी चकिया भईटी रावत, गोरखपुर व सतीश पुत्र रामफेर निवासी जगदीशपुर शुकलियान, संतकबीरनगर शामिल हैं।