Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में संदिग्ध परिस्थियों में युवक की मौत, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया

Youth killed in suspicious circumstances in Banda, charged with murder
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः मर्का थाना क्षेत्र के इंगुवा गांव के मजरा झन्ना पुरवा में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिवार के लोगों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि कुछ लोगों ने शराब में जहर मिलाकर उसे पिला दिया है। इससे उसकी मौत हो गई है। परिवार के लोगों ने युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर, पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।  बताया जाता है कि इंगुवा के मजरा झन्ना पुरवा निवासी पवन कुमार सिंह उर्फ झल्लर सिंह के तीन बेटे धीरू सिंह (27) आशीष (24) और विपिन सिंह (19) थे।

परिजनों ने लगाए ये आरोप

मृतक के भाई धीरू सिंह ने बताया कि शनिवार को आशीष अपने परिवारिक चाचा बबलू सिंह के साथ जेसीबी मशीन लेकर कमासिन आया हुआ था। मशीन खाद्य गोदाम के पास खड़ी कर आशीष को छोड़ चाचा बबलू सिंह बबेरू चले गए। इधर आशीष अपने मित्र गांव के ही एक युवक के साथ झन्ना पुरवा चला गया। परिजनों का आरोप है कि पुरवा में ही वीरभान और आशीष ने जमकर शराब पी।

ये भी पढ़ेंः बांदा की सबसे बड़ी खबरः डीआईजी का ड्राईवर कोरोना पाॅजिटिव, DIG क्वारंटाइन, 1 महिला भी संक्रमित

इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। उनको जानकारी हुई तो कमासिन के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। वहां गंभीर हालत में डाक्टर ने अस्पताल ले जाने को कहा। परिवार के लोग उसे फतेहपुर ले गए। वहां इलाज के दौरान एक प्राइवेट अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। मृतक के बड़े भाई धीरू ने आरोप लगाया है कि उसके छोटे भाई आशीष को शराब में जहर मिलाकर पिलाया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में लेखपाल पर संगीन आरोप, लड़की को जीप से सुनसान जगह लेकर पहुंचा..