Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के बबेरू में घर लौटा युवक घरवालों से बोला, ‘मैंने खाया जहर’, फिर हुआ ऐसा..

kanpur businessman committed suicide
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में बीते 24 घंटे में दो दुखद घटनाएं सामने आई हैं। इनमें से एक में युवक ने जहर खाकर जान दे दी। वहीं दूसरी घटना में एक महिला ने अपने पति से विवाद के बाद अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। दोनों मामलों में पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

डाक्टरों ने किया रेफर, रास्ते में सांसें थमीं

पहली घटना के क्रम में बबेरू कोतवाली क्षेत्र के हरदौली गांव निवासी शैलेंद्र (22) ने शाम को घर से परिवार के लोगों से यह कहकर निकला, कि वह बाजार जा रहा है। वहां से जब वापस लौटा तो परिवार के लोगों से बोला कि उसने जहर खा लिया है। उसके मुंह से यह बात सुनते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। परिजन आनन-फानन में उसे उठाकर अस्पताल पहुंचे। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही उसकी सांसें थम गईं। बताते हैं कि युवक अविवाहित था और गांव में ही किराना की दुकान चलाता था।

पति से विवाद के बाद फांसी पर झूली

एक दूसरी घटना में गिरवां थाना क्षेत्र के जरर गांव के मजरा छनियापुरवा के रहने वाले मूलचंद्र की पत्नी पटुआ देवी ने फांसी लगाकर जान दे दी। अकबरपुर चौकी प्रभारी संतलाल गांव पहुंचकर पूछतांछ की। पुलिस का कहना है कि घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : बांदा से बड़ी खबर : महिला हेड कांस्बेल ने दो सिपाहियों पर लगाए छेड़छाड़ के आरोप, FIR