Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

घर में बेटी संग आपत्तिजनक हाल में मिला युवक, पिता ने उठाया खतरनाक कदम..

Young man found in objectionable condition with daughter at home, father beaten to death

समरनीति न्यूज, फतेहपुरः जिले में घर में बेटी साथ मिले उसके प्रेमी को पिता ने पीट-पीटकर मार डाला। घटना जिले के थरियांव थाना क्षेत्र की है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं पुलिस ने आरोपी यानि प्रेमिका के पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला यही सामने आया है कि बेटी के साथ उसके प्रेमी को रात में घर के भीतर आपत्तिजनक हालत में देखकर पिता ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी है। बताया जाता है कि थरियांव के रहने वाला 20 साल का अनिरुद्ध गुजरात में रहकर नौकरी करता था। इसके बाद मई में अपनी दादी के निधन पर घर आया था।

आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

इसके बाद लाॅकडाउन के कारण वापस घर नहीं लौट पाया। पुलिस का कहना है कि गांव की एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते सोमवार की रात वह प्रेमिका से मिलने उसके घर जा पहुंचा। वहां लड़की के पिता ने बेटी के साथ उसे एक बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद लड़की के पिता ने आपा खो दिया। फिर पीट-पीटकर मार डाला।

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन में प्रेमिका संग फंसा था पति, मददगार बन पत्नी ने पहले घर बुलाया, फिर किया ऐसा..

बताते हैं परिवार के अन्य लोग भी युवक की पिटाई में शामिल रहे। लाठी-डंडों से पीटने के बाद घर के बाहर ले जाकर फेंक दिया। सुबह गांव के कुछ लोगों ने परिजनों को बताया तो वे लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के पिता गंगासागर ने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट लिखाई है। थानाध्यक्ष महामाया प्रताप सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते युवती के परिवार वालों ने युवक को पकड़कर पीटा था। आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, दो महिलाओं के साथ चार गिरफ्तार